लाइव टीवी

Agra: दोस्त दोस्त ना रहा प्यार प्यार ना रहा,पत्नी को दोस्त के संग देख दंग रह गया पति, दोनों के बीच जमकर मारपीट

Updated Sep 12, 2022 | 20:44 IST

Agra Crime: आगरा में एक युवक ने अपनी पत्नी को दोस्त के साथ देखा तो वह आगबबूला हो गया। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में एक युवक ने पत्नी को दोस्त के साथ देखा, जमकर हुई मार पीट
मुख्य बातें
  • आगरा में दोस्त के साथ पत्नी को देख दंग रह गया पति
  • पत्नी के प्रेमी और पति के बीच हुई मारपीट, जमकर ड्रामा
  • फिर थाने पहुंचा मामला, पुलिस ने की कार्रवाई

Agra Crime: राज कपूर की संगम फिल्म का यह गाना 'दोस्त दोस्त ना रहा प्यार प्यार ना रहा' आपने खूब सुना होगा लेकिन आगरा में यह गाना उस समय फिट बैठ गया, जब एक युवक ने अपनी पत्नी को दोस्त के साथ देख लिया। पत्नी को दोस्त के साथ देखते ही पति आगबबूला हो गया। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। वहीं अचानक से पति को देख पत्नी भी हैरान रह गई। वहीं देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि थाने तक पहुंच गया। उधर, पुलिस ने भी दोनों पक्षों से पूरी जानकारी लेने के बाद कार्रवाई की है।

बताया गया कि दोनों की शादी को करीब 12 साल हो चुके हैं। पति और पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते पत्नी अलग रह रही है। बताया गया कि दोनों के बच्चे भी हैं। 

यह है मामला

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही का कहना है कि इस मामले में शांति भंग की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि पति पत्नी शाहगंज क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। पूछताछ के दौरान पता चला कि पत्नी की एक चावल व्यापारी से दोस्ती है। दोनों आए दिन मिलते रहते हैं। वहीं बीते शनिवार को भी पत्नी अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी। इसी दौरान उसके पति ने दोस्त के साथ उसे देख लिया। वह पीछा करते हुए दोनों के पास पहुंचा तो पत्नी के प्रेमी और पति के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान रोड पर जमकर ड्रामा हुआ।

फिर थाने पहुंच गया मामला

बताया गया कि दोनों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला थाने पहुंच गया। वहीं पुलिस ने पहले दोनों पक्षों की पूरी बात सुनी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में शांति भंग की कार्रवाई की है। थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार साही का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी लगी थी। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।