लाइव टीवी

पान मसाला खाने की लालसा नहीं रोक सका कोरोना रोगी, अस्पताल से भागा

Updated Jul 13, 2020 | 12:47 IST

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा के एक अस्पताल से कोरोना रोगी भाग गया। दरअसल, उसे पान मसाला खाना था। बड़ी मुश्किल से उसे वापस अस्पताल लाया गया।

Loading ...
अस्पताल से भागा कोरोना रोगी
मुख्य बातें
  • पान मसाला खाने के लिए आइसोलेशन वार्ड से भाग गया कोरोना मरीज
  • कोरोना रोगी के भागने से हड़कंप मच गया
  • उसकी फोन लोकेशन के आधार पर उसे पकड़ा गया

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक कोविड-19 रोगी ने ऐसा कदम उठाया, जिससे कई लोगों की जान जोखिम में पड़ सकती थी। दरअसल, रोगी पान मसाला खाने के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भाग गया। पान मसाला खाने की अपनी लालसा को पूरा करने के लिए 35 साल का कोरोना मरीज शनिवार शाम को एसएन मेडिकल कॉलेज से भाग गया। शख्स ने पहले अपना भेष बदला फिर कंट्रोल रूम के कैमरों को चकमा देकर आइसोलेशन वार्ड से फरार हो गया।

ये शख्स करीब एक घंटे से अधिक समय तक गायब रहा और बाद में उसे वापस लाया गया। मरीज अपने दोस्त के रिश्तेदार के घर गया था। अस्पताल से भागने के बाद आदमी ने पान मसाले की खोज शुरू की, लेकिन वह अपनी लालसा को पूरा करने में असमर्थ था। कोरोनो वायरस लॉकडाउन के कारण अस्पताल के पास की कोई भी दुकान खुली नहीं थी। इसके बाद वह व्यक्ति गांधी नगर गया।

उस व्यक्ति को गांधी नगर में एक दुकान मिली जहां से उसने पान मसाला खरीदा और उसे खाकर अपनी लालसा को खत्म किया। इसके बाद वो आदमी फिर अपने दोस्त के रिश्तेदार के घर गया, जहां उसने उनसे खुद को निजी अस्पताल ले जाने का अनुरोध किया। उसे फोन लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया। 

इस बीच अस्पताल ने पुलिस को सूचित किया और रैपिड रिस्पॉन्स टीम ने लापता मरीज का पता लगाना शुरू कर दिया। मरीज के परिजनों को अस्पताल बुलाया गया और उसके बारे में जानकारी दी गई। SNMC के प्रमुख डॉ. संजय काला ने रोगी को 'मानसिक रूप से अस्थिर' कहा। उन्होंने कहा कि उसकी सख्त निगरानी की जा रही है और उसकी काउंसलिंग भी की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।