लाइव टीवी

Agra: आगरा में खाकी पर बदमाशों का पलट वार, लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस से मारपीट का हैरान कर देने वाला मामला

Updated Sep 17, 2022 | 13:05 IST

Agra Crime : आगरा शहर में लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस के साथ होटल में हाथापाई कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने होटल मालिक व उसके बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में पुलिसकर्मियों से हाथापाई
मुख्य बातें
  • आगरा के होटल में पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई
  • लुटेरों को पकड़ने होटल पहुंची थी पुलिस
  • पुलिस ने होटल मालिक और बेटे को जेल भेजा

Agra Crime : उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि पुलिस ताजगंज की बसई चौकी के पीछे स्थित होटल श्रीकुंज पैलेस में लुटेरों को पकड़ने गई थी। इस दौरान होटल मालिक और उसके बेटे ने पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की। यही नहीं उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी कर दी। इसके बाद पुलिस ने होटल मालिक व उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि होटल मालिक की वजह से ही लुटेरे मौके से भाग गए।

हालांकि पुलिस ने एक लुटेरे को होटल के बाहर से दबोच लिया। वहीं पुलिस अन्य लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। बताया गया कि सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस ताजगंज की पुलिस चौकी के पीछे स्थित श्रीकुंज पैलेस होटल में ठहरे लुटेरों को पकड़ने गई थी। आरोप है कि इस दौरान होटल मालिक और उसके बेटे ने अपने साथियों के मिलकर पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई कर दी।

दबोचा गया एक लुटेरा

पुलिस ने बताया कि होटल मालिक पप्पू यादव और उसके बेटे धनंजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा एक लुटेरे राजेंद्र राठौर को भी दबोच लिया गया है। पकड़े गए लुटेरे के पास से एक तमंचा, पांच हजार रुपये और मोबाइल बरामद किए गए हैं। उसने अपने दो साथियों के नाम सचिन और देव बताए हैं। पुलिस दोनों लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। बताया गया कि 14 सितंबर को गांव नगला छोरी निवासी सनी अपनी भाभी दयालवति को मायके लेकर जा रहा था। इसी दौरान इन लुटेरों ने सैंया में कुर्रा-जाजऊ मोड़ पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पीड़ितों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पुलिस कर्मियों से भिड़े होटल मालिक 

पुलिस को होटल में लुटेरों के ठहरने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस लुटेरों को पकड़ने होटल पहुंची। वहीं पुलिस ने होटल के कमरों की तलाशी लेने की कोशिश की तो मालिक व उसके बेटे ने विरोध कर दिया। इसके बाद होटल मालिक ने मौके पर भीड़ इकट्ठा कर ली और पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई शुरू कर दी। वह इस बीच लुटेरे होटल से भाग निकले। वहीं थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान ने बताया कि होटल मालिक व उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और आरोपियों की मदद करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस फरार लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।