लाइव टीवी

आगरा में रिटायर्ड सीओ की जान को खतरा, बेटा और बहू के खिलाफ एसएसपी से लगाई गुहार, चौंकाने वाला है पूरा मामला

Updated Sep 08, 2022 | 23:07 IST

Agra News: आगरा में रिटायर्ड सीओ ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ एसएसपी से गुहार लगाई है। उन्होंने जान का खतरा भी जताया है। फिलहाल एसएसपी ने ताजगंज थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आगरा एसएसपी प्रभाकर चौधरी (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • रिटायर्ड सीओ ने बेटे और बहू के खिलाफ एसएसपी से लगाई गुहार
  • रिटायर्ड सीओ ने जताया जान का खतरा
  • एसएसपी ने ताजगंज थाना प्रभारी को दिए जांच के निर्देश

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सेवानिवृत्त क्षेत्राधिकारी ने अपने बेटे और बहू से जान का खतरा जताते हुए एसएसपी आगरा से गुहार लगाई है। उन्होंने बेदखल बेटे से मकान खाली करवाने की भी गुहार लगाई है। शिकायत के बाद एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए हैं। ताजगंज थाना इलाके का यह मामला है। कटरा उमर खां के रहने वाले रियाज अहमद 10 साल पहले पुलिस की लोकल इंटेलिजेंस में क्षेत्राधिकारी (सीओ) के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। रियाज ने बेटे और बहू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि बेटा अरशद और बहू मकान हड़पना चाहते हैं।

सेवानिवृत्त क्षेत्राधिकारी का आरोप है कि, बेटा और बहू हर तरह की मानसिक प्रताड़ना दे चुके हैं। बेटे और बहू ने उन्हें 6 फरवरी को उनके ही घर से निकाल दिया था। साथ ही जान से मारने की धमकी दी थी। 

बेटा समझौता कर मकान अपने नाम कराने का बना रहा दबाव 

सेवानिवृत्त क्षेत्राधिकारी रियाज का आरोप है कि जान बचाकर वो अलीगढ़ में अपनी बेटी जूही के घर पर शरण लिए हुए हैं। यहां से उन्होंने कोर्ट में नोटरी करवाकर अपने बेटे और बहू को बेदखल कर दिया। इसकी जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों, थाना प्रभारी ताजगंज को देने के साथ अखबार में भी इश्तिहार छपवा दिया। उन्होंने कहा कि यह मकान पुश्तैनी नहीं था। इस मकान को उन्होंने अपनी नौकरी के दौरान बचाई रकम से खरीदा था। इस मकान पर बेटे का कानूनी हक नहीं है। बेटे ने थाना पुलिस को लिखित में कहा था कि वह पिता के आते ही कानूनन मकान को खाली कर देगा। वापस आने पर बेटा समझौता कर मकान अपने नाम कराने का दबाव बना रहा है।

परिवार परामर्श केंद्र के एक काउंसलर को भिजवा चुका जेल

आरोप है की उनका बेटा उन्हें धमकी देता है कि उसकी पुलिस से सेटिंग है। हाल ही में वो परिवार परामर्श केंद्र के एक काउंसलर को जेल भिजवा चुका है। घर पर वो अपने बेटे और बहू के साथ रहते हैं। लेकिन उन्हें अपना खाना खुद बनाना पड़ता है। उन्हें डर है कि बेटा कहीं जहर ना खिला दे। पूरे मामले पर ताजगंज थाना प्रभारी को एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान ने बताया कि शिकायत पर जांच की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।