लाइव टीवी

आगरा पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया खुलासा, 4 बदमाश गिरफ्तार, बरामद हुई ये चीजें

Updated May 08, 2022 | 23:15 IST

Agra News: आगरा पुलिस ने जनपद के बाह में हुए डबल मर्डर और डकैती के मामले का पर्दाफाश करते हुए घटना को कारित करने वाले 4 आरोपियों को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। चोरी के आभूषण भी बरामद हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दोहरे हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने पकड़े 4 हत्यारोपी
मुख्य बातें
  • चोरी के आभूषण के साथ, दो मोटरसाइकिल व कारतूस के साथ दो तमंचा बरामद
  • सीआईडब्ल्यू, स्वॉट, एसओजी, सर्विलांस व बाह थाने की पुलिस को मिली सफलता
  • बीते 9 मार्च की रात को हुई हत्या व लूट की घटना

आगरा जनपद के पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब वाहन चेकिंग के दौरान 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इनकी गिरफ्तारी के साथ ही बाह कस्बे में 9 मार्च की रात को लूट के साथ डबल मर्डर की सनसनीखेज घटना का भी खुलासा हो गया। इस दौरान चोरी के आभूषण के साथ, दो मोटरसाइकिल व कारतूस के साथ दो तमंचा भी बरामद हुए। आगरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 7 मई को सीआईडब्ल्यू, स्वॉट, एसओजी व सर्विलांस टीम बाह थाना पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन के तहत खांद चौराहे पर गश्त व चेकिंग कार्य चल रहा था।

इसी बीच नौरंगी घाट अंतर जनपदीय बॉर्डर पर फिरोजाबाद की तरफ से यमुना पुल पार करते हुए दो मोटरसाइकिल पर सवार हो कर 4 लोग आते दिखे। पुलिस ने जब रोकने का इशारा किया तो वे रफ्तार तेज कर बैरियर क्रॉस कर भागने लगे। इस पर पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया, तो इन लोगों के द्वारा पुलिस पर फायर की गई। इससे बचाव करते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर दी। इस प्रकार पुलिस के साथ मुठभेड़ में ये चारों अभियुक्त गिरफ्तार हुए।

अभियुक्तों के पास से इनकी हुई बरामदगी

इस घटना में गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान मेघराज, रामवीर, राजेश व सुनील के रूप में हुई। इसके पास से 2 तमंचा, 4 जिंदा कारतूस, 315 बोर का 2 खोखा कारतूस के साथ एक बरमा, पीली धातु की 6 चूड़ी, पीली धातु की 2 मंगलसूत्र, पीली धातु की 5 अंगूठी और सफेद धातु की 2 जोड़ी पाजेब भी बरामद हुआ है।

लूट का विरोध करने पर हुई की थी दोनों महिलाओं की हत्या

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि, बीते 9-10 मार्च की रात को बाह कस्बे में एक दो मंजिला घर में, घर के पीछे बने मैरेज होम के छत के रास्ते चोरी करने गए थे। चोरी के दौरान कमरे में सोई दो महिलाएं जग गईं और विरोध करने लगी, जिस पर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं एक छोटा बच्चा भी जाग गया तो उसे डरा कर अलमारी में रखे जेवरात व पैसे लेकर फरार हो गए।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।