लाइव टीवी

एटा में सनसनीखेज वारदात, थाने जा रहे किसान को बीच सड़क पर कुल्हाड़ी से काटा, 12 लोगों ने दी खौफनाक मौत

Updated Aug 17, 2022 | 18:20 IST

Etah Farmer Murder: यूपी के एटा में एक किसान की दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फैल गई। बुधवार की सुबह थाने जा रहे एक किसान को बीच सड़क पर कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
एटा में किसान की हत्या
मुख्य बातें
  • एटा में किसान की दिनदहाड़े हत्या से सनसनी
  • थाने जा रहे किसान को बीच सड़क पर कुल्हाड़ी से काटा
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की

Etah Farmer Murder: उत्तर प्रदेश में एटा जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक किसान की बीच सड़क पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं, किसान के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार, बागवाला थाना इलाके में बुधवार सुबह एक किसान की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। दस से 12 लोगों ने किसान को बीच रास्ते में घेरा और फिर उस पर हमलावर टूट पड़े। आरोपियों ने किसान पर कई वार किए, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

बागवाला थाना इलाके के गांव कनिकपुर में यह सनसनसीखेज मामला सामने आया है। गांव कनिकपुर के रहने वाले खड़ग सिंह की हत्या बुधवार सुबह गांव के बाहर बीच सड़क पर कर दी गई। आरोपियों ने किसान पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। 

दो पक्षों में हुआ था विवाद

खड़ग सिंह पर हमले की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। यहां खड़ग सिंह का खून से लथपथ शव पड़ा देख चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस पूछताछ में किसान के पुत्र सुनील और रजत ने बताया कि, दो दिन पहले गांव के एक पक्ष से मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने दूसरे पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी, लेकिन उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। 

शिकायत करने थाने जा रहा था किसान

किसान के बेटों ने आरोप लगाया कि, इसको लेकर सुबह के समय पिता खड़ग सिंह थाने जा रहे थे। रास्ते में दूसरे पक्ष के 10-12 लोगों ने उन्हें घेर लिया। आरोप है कि उन्हें घेरकर कुल्हाड़ी से कई प्रहार किए और मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।