लाइव टीवी

Agra Murder: आगरा में टेंट व्यापारी की हत्या में उलझी पुलिस,पत्नी का दावा काॅलोनी के युवकों ने किया मर्डर

Updated Aug 29, 2022 | 13:34 IST

Agra Murder Case: आगरा में टेंट व्यापारी की हत्या का मामला उलझ गया है। जहां पत्नी मोहल्ले के ही युवक द्वारा हत्या करने का दावा कर रही है तो वहीं यह बड़ा सवाल भी सामने आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में टेंट व्यापारी की हत्या का मामला
मुख्य बातें
  • आगरा में टेंट व्यापारी की हत्या का मामाल उलझा
  • हत्या को लेकर उठ रहा ये बड़ा सवाल
  • पत्नी का दावा- मोहल्ले के ही युवक ने की हत्या

Agra Murder Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में टेंट व्यापारी की हत्या का खुलासा करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है। हत्या को लेकर कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं जिनके जवाब तलाशने में पुलिस भी उलझ गई है। उधर पीड़ित परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है। वे बार-बार पुलिस से हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार शाहगंज क्षेत्र के प्रकाश नगर में शुक्रवार की रात को टेंट व्यापारी बॉबी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस कमरे में बॉबी की हत्या को अंजाम दिया गया वहां उसकी पत्नी प्रीति भी सो रही थी। 

उठ रहा यह बड़ा सवाल, पत्नी कर रही ये दावा

टेंट व्यापारी बॉबी की हत्या के बाद सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि बिना दरवाजा खुले आरोपी ने कैसे कमरे में प्रवेश किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की तो दरवाजे के अलावा प्रवेश करने का कोई रास्ता नहीं दिखाई दिया। उधर पत्नी दावा कर रही है कि उसने मोहल्ले के ही एक युवक को गोली मारकर भागते हुए देखा है। हालांकि पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मोहल्ले के ही शिवालिन और अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस खौफनाक वारदात की असली सच्चाई तो पुलिस जांच में खुलासा होने के बाद ही सामने आ पाएगी। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

दोनों आरोपियों के परिजनों से की गई पूछताछ

वहीं पीड़ित परिवार द्वारा नामजद किए गए दोनों आरोपियों के परिवार वालों से पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। उनका कहना है कि इस परिवार से किसी तरह का कोई विवाद नहीं है। साथ ही कहा कि हमारे बच्चे बॉबी की हत्या क्यों करेंगे। उन पर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह से गलत है। वहीं बॉबी की पत्नी का दावा है कि शिवालिन ने ही उसके पति की हत्या की है। उसने बताया कि गोली मारने के बाद उसने शिवालिन को भागते हुए देखा था। वहीं इस मामले में थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही का कहना है कि आरोपियों के परिजनों से पूछताछ की गई है। इसके अलावा सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।