लाइव टीवी

Discount on Cars: इन पांच कारों पर है भारी डिस्काउंट, जानें लिस्ट में कौन सी गाड़ियां हैं शामिल

Updated Mar 05, 2020 | 21:53 IST

अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय आपके पास अच्छा मौका है। हम आपको बता रहे हैं उन पांच कारों के बारे में जिनपर डिस्काउंट है। जानें कौन सी हैं वो पांच कारें।

Loading ...
Hyundai Elantra

Discount available on these 5 Cars: क्या आप नई कार खरीदना चाहते हैं? क्या आप कार खरीदने से पहले किसी बड़े डिस्काउंट की चाहत रखते हैं? अगर हां तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि साउथ कोरिया के मशहूर ब्रैंड हुंडई ने कई गाड़ियों पर डिस्काउंट दिया है। हुंडई ने इस महीने अपनी सेल बढ़ाने के लिए कई कारों पर डिस्काउंट दिया है।

तो अगर आप कार खरीदना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि किस कार पर कितना डिस्काउंट है और आपके लिए कौन सी डील अच्छी रहेगी। 

हुंडई एलांट्रा

हुंडई की कार एलांट्रा की तुलना अगर होंडा की सिविक और स्कोडा ऑक्टाविया से करें तो इसमें BS6 डीजल इंजन नहीं है लेकिन इसका खूबसूरत डिजाइन और बेहतरीन शोधन ग्राहकों को आकर्षित करता है। अगर एलांट्रा की तुलना इसकी टक्कर की कारों से करें तो इसका डीजल में उपलब्ध ना होना इसे दूसरी कारों से थोड़ा पीछे करती है। ग्राहक इस कार को 1.1 लाख तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं जिसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है।

हुंडई ग्रैंड आई10

हुंडई की ग्रैंड आई10 पेट्रोल मॉडल में ही उपलब्ध है। इस कार की केबिन क्वालिटी बहुत अच्छी है। अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस महीने यह 50 हजार रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध है।

हुंडई सैंट्रो

हुंडई की सबसे छोटी कार सैंट्रो पर इस समय डिस्काउंट है। इस कार का केबिन काफी अच्छा है जिसमें स्पेस की कोई कमी नहीं है। सैंट्रो के हायर वैरिएंट पर इस महीने 45 हजार रुपये तक का डिस्काउंट है। वहीं इसके बेस वैरिएंट पर 35 हजार रुपये तक की छूट है।

हुंडई आई20

हुंडई आई20 अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस महीने इस पर 40 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। अप्रैल के बाद यह कार केवल पेट्रोल में ही उपलब्ध होगी। अभी इसमें डीजल इंजन उपलब्ध है, जो कि अगले महीने नहीं होगी। तो अगर आप इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो 40 हजार रुपये तक की छूट में इस महीने खरीद सकते हैं। 

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस

हुंडई की ग्रैंड आई10 निओस अगर आफ खरीदना चाहते हैं तो इस महीने आपके पास अच्छा मौका है। फाइनेंशियल ईयर खत्म होने से पहले यानी मार्च में आप इस कार को 30 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।