लाइव टीवी

Sushma Adhikari: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी का ऐसा अवतार देख चौंक जाएंगे आप, बोल्डनेस से बरपाती हैं कहर

Updated Aug 05, 2022 | 11:08 IST

Sushma Adhikari Photo: नेपाल से आई एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्डनेस से कहर बरपाती रहती हैं। हाल ही में सुषमा ने रेड मोनोकनी में कुछ फोटोशूट कराई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुषमा अधिकारी
मुख्य बातें
  • बिकिनी में खूब फोटोशूट कराती हैं सुषमा अधिकारी
  • रेड मोनोकिनी में सुषमा अधिकारी की फोटो हुई वायरल
  • भोजपुरी और नेपाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं सुषमा

Sushma Adhikari Bold Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी अपने बोल्डनेस और गॉर्जियस लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर भोजपुरी में खास जगह बनाई। सुषमा पड़ोसी देश नेपाल से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन वह भारत में ही सैटल हो गई हैं। नेपाली बाला सुषमा भोजपुरी पर्दे पर जबरदस्त हॉटनेस से हंगामा मचा देती है। वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी बोल्ड फोटो-वीडियो वायरल होती रहती है, जिसमें उनका सुपरहॉट अंदाज देखने को मिलता है। हाल ही में सुषमा ने स्विमसूट में अपनी कुछ ऐसी फोटो शेयर कर डाली, जिसे देख लोगों के तम-बदन में आ लग गई।

रेड मोनोकिनी पहन सुषमा ने पानी में लगानी में लगाई

वैसे तो सुषमा आए दिन फोटोशूट कराती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने रेड कलर की मोनोकिनी में कुछ फोटोशूट कराई, जिसमें उनके बोल्डनेस को देख लोग दीवाने हो गए। स्विमिंग पूल के पास लेटकर भी सुषमा ने जबरदस्त पोज दिए। इसके अलावा भी इस लुक में उन्होंने खूब फोटोज शेयर की।

मोनोकिनी में सुषमा को देख फैंस ने दिए ऐसे कमेंट्स

सुषमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती है। लेकिन रेड कलर की मोनोकिनी में सुषमा ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें की तो फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोग उनके हॉटनेस और पोज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Also Read: Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह के 'ईधर आने का नहीं' गाने ने कर दिखाया कमाल, यूट्यूब पर 400 मिलियन व्यूज पार

बिकनी में खूब फोटो शेयर करती हैं सुषमा

सुषमा अधिकरी वैसे तो हर तरह के अटायर को कैरी करना पसंद करती हैं। लेकिन वह बिकिनी में सबसे ज्यादा तस्वीरें शेयर करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बिकिनी फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है। साथ ही वह बिकिनी में समंदर किनारे और पूल में भी खूब फोटोशूट कराती हैं।

Also Read: Mahi Srivastava: पवन सिंह के ‘साड़ी से ताड़ी’ गाने पर माही श्रीवास्तव ने किया डांस, स्मृति सिंहा का स्टेप पड़ा फीका

बता दें कि सुषमा अधिकारी मॉडल हैं। वह कई म्यूजिक वीडियो और टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। सुषमा ने नेपाली फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और कई नेपाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नेपाली के साथ ही सुषमा भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन विज्ञापनों, प्रिंट विज्ञापनों में काम किया है. सुषमा ने कुछ नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है