लाइव टीवी

MMS लीक का इस भोजपुरी एक्ट्रेस को मिला फायदा, पिछले साल रिलीज गाना अब हुआ वायरल, 400 मिलियन के पार व्यूज

Updated Aug 31, 2021 | 08:10 IST

Bhojpuri song viral: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के एमएमएस लीक होने के बाद से ये गाना ट्रेंड करने लगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bhojpuri actress trisha kar madhu song viral
मुख्य बातें
  • भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का लीक हो गया था एमएमएस
  • उनका ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ गाना हो रहा है वायरल
  • गाने को 400 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

Bhojpuri actress song viral: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से जुड़े एक्टर्स अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वहां की बोल्ड एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु आजकल काफी चर्चाओं में है। दरअसल उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इससे उन्हें लेकर खूब बवाल हो रहा था, लेकिन इस विवाद का फायदा भोजपुरी एक्ट्रेस को मिलता दिख रहा है। दरअसल त्रिशाकर मधु का पिछले साल रिलीज हुए एक गाना ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ इस वक्त वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस गाने को 400 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

राकेश मिश्रा का गाया हुआ ये भोजपुरी गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसमें त्रिशाकर मधु राकेश के साथ ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। गाने के लिरिक्स शुभकांत कुमार और सोनू सरगम ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है। 

एमएमएस को लेकर तोड़ी चुप्पी

त्रिशाकर मधु का एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था लेकिन अब यह मामला शांत हो गया है। ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक कहा कि यह वीडियो चार साल पुराना है। तब उनकी उम्र काफी कम थी और वह एक्ट्रेस नहीं थी। त्रिशाकर उस लड़के के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस ने अपनी सफाई देते हुए एक ऑडियो क्लिप जारी कर कई खुलासे किए। 

काम पर करना चाहती हैं फोकस

भोजपुरी एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता है कि यह वीडियो कैसे लीक हुआ है। वह ऐसा वीडियो खुद कभी नहीं शेयर करेंगी। हालांकि अब वह दोबारा से अपने काम पर फोकस कर रही हैं और खुद को इन मामालों से दूर रखना चाहती हैं। बता दें कि त्रिशाकर की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।