लाइव टीवी

Bhojpuri Song: मुन्‍ना सिंह के भोजपुरी गाने 'तू लड़की वाईफाई है' की धूम, देखें धमाकेदार वीडियो

Updated Feb 01, 2022 | 17:35 IST

Munna Singh Bhojpuri Song Tu Ladki Wi Fi Hai: मैक्‍सी में सेक्‍सी लागेलु के बाद भोजपुरी सिंगर मुन्ना सिंह का नया गाना 'तू लड़की वाईफाई है' ने धूम मचा रखी है।

Loading ...
Munna Singh Bhojpuri Song Tu Ladki Wi Fi Hai

Munna Singh Bhojpuri Song Tu Ladki Wi Fi Hai: भोजपुरी गाने की दीवानगी अब कम नहीं है। हर रोज दर्जनों नए भोजपुरी गाने रिलीज होते हैं और उनमें से कई गाने ऐसे छाते हैं कि जुबां पर चढ़ जाते हैं। बीते दिनों भोजपुरी सिंगर मुन्ना सिंह का गाना मैक्‍सी में सेक्‍सी लागेलु ने खूब धूम मचाई थी। यूट्यूब पर इस वीडियो को लाखों फैंस ने देखा। 

अब भोजपुरी सिंगर मुन्ना सिंह का नया गाना 'तू लड़की वाईफाई है' ने धूम मचा रखी है। 26 जनवरी को रिलीज हुए इस शानदार गाने को 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। इस गाने को मुन्ना सिंह ने ही लिखा है और म्यूजिक दिया है अभय बाबा ने। इस गाने को किसी कॉलेज में फिल्माया गया है और कॉलेज के स्टूडेंट्स की ही लव स्टोरी इसमें दिखाई गई है।  

गाने में ब्लैक टॉप और रेड स्कर्ट में एक्ट्रेस आ रही है, वहीं एक्टर टीर्शट के ऊपर शर्ट डाले नजर आ रहा है। दोनों का जबरदस्त डांस और रोमांस इस गाने के वीडियो में देखने को मिल रहा है। वहीं साथ में कई साइड कलाकार भी समां बांध रहे हैं।