लाइव टीवी

Pawan singh ke Gane: ऐसा क्या हुआ जो 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर गया पवन सिंह का गाना Tumsa Koi Pyara

Updated Jun 28, 2022 | 08:19 IST

Pawan singh Song Tumsa Koi Pyara: पवन सिं के भोजपुरी सॉन्ग ‘तुमसा कोई प्यारा’ को करोड़ों लोगों का प्यार मिल रहा है। गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पवन सिंह गाना
मुख्य बातें
  • हिट लिस्ट में शामिल हुआ पवन सिंह का गाना तुमसा कोई प्यारा
  • तुमसा कोई प्यारा भोजपुरी गाने को मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज
  • तुमसा कोई प्यारा गाने में पवन ने दो हसीनाओं संग किया रोमांस

Pawan singh Bhojpuri Song Tumsa Koi Pyara: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह लोगों के बीच खूब मशहूर हैं। अपने गाने और फिल्मों के जरिए उन्होंने न सिर्फ भोजपुरी बल्कि देश-दुनिया में पहचान हासिल की और आज पवन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पवन सिंह के गानों को लेकर फैंस के बीच खूब क्रेज देखने को मिलता है। आए दिन पवन के नए-नए गाने रिलीज होते रहते हैं। रिलीज होते ही पवन के गाने छा जाते हैं। वैसे तो पवन के कई गाने हैं जो हिटलिस्ट में शामिल हो चुके हैं और इन गानों ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। लेकिन इस बीच पवन का एक गाना खूब चर्चा में है जिसका नाम है ‘तुमसा कोई प्यारा’। ये गाना यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को भी पार कर चुका है।

गाने में दो-दो हसीनाओं संग रोमांस कर रहे पवन

पवन सिंह के हिट गानों में ‘तुमसा कोई प्यार’ सॉन्ग भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है। इस गाने में पवन एक नहीं बल्कि दो-दो हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में पवन की आवाज के साथ ही उनका डांस भी काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही गाने में पवन सिंह कमेस्ट्री सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)  और (लेखा प्रजापति) Lekha Prajapati के साथ काफी जम रही है। साथ ही गाने में पवन बेहद स्टाइलिश अंदाज में भी नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि अब भी यह गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

हिंदी गाने की तर्ज पर बनाया गया ये गाना

हिंदी फिल्म ‘खुद्दार’ का सॉन्ग ‘तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है’ तो आपने जरूर सुना होगा। इस गाने में गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी देखने को मिली थी। इसी गाने की तर्ज पर भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने अपने भोजपुरिया अंदाज में गाने को तैयार किया है जोकि सुपर हिट हो गया। हिंदी गाने की तरह ही फैंस इसके भोजपुरी वर्जन को भी खूब प्यार दे रहे हैं।

Also Read: Amrapali Dubey: क्या सियासी रण में उतरेंगी भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे, जानें क्यों हो रही है ऐसी चर्चा

यहां देखिए गाने का वीडियो

बता दें कि भोजपुरी सॉन्ग ‘तुमसा कोई प्यार’ 10 दिसंबर 2021 को टिप्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है। इसके बोल रौशन सिंग विश्वास ने लिखे हैं और संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। गाना 100 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। इसे यूट्यूब पर अब तक 101,853,306  व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।

Also Read: Bhojpuri Actress: भोजपुरी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं महिमा गुप्ता, फायरी लुक से लोगों को बनाती हैं दीवाना