लाइव टीवी

Sawan Song: सावन में डबल धमाल मचा रहा प्रीति राय का बोलबम गीत ‘कांवर डबल उठईअ’

Updated Jul 30, 2022 | 15:36 IST

Bhojpuri Sawan Song: सावन में प्रीति राय का भोजपुरी सावन गीत 'कांवर डबल उठईअ' खूब धमाल मचा रहा है। रिलीज होने के बाद से ही गाने को अब तक यूट्यूब पर यूजर्स का प्यार मिल रहा है। गाने में प्रीति की आवाज और माही श्रीवास्तव का जबरदस्त डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
सावन गीत
मुख्य बातें
  • सावन में धूम मचा रहा बोलबम गाना 'कांवर डबल उठईअ'
  • कांवर डबल उठईअ गाने में माही श्रीवास्तव के एक्सप्रेशन ने जीता दिल
  • माही श्रीवास्तव के डांस ने कांवर डबल उठईअ गाने के बनाया हिट

Bhojpuri Sawan Geet 2022: सावन का महीना शुरू होते ही भोजपुरी कलाकारों द्वारा बोलबम, सावन और कांवड़ सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं। सावन में शिवभक्त भोलेनाथ की भक्ति में लीन हो रहे हैं। यही कारण है कि जैसे-जैसे सावन माह चढ़ रहा है, वैसे-वैसे सावन भोजपुरी गीतों की डिमांड भी बढ़ रही है। भोजपुरी में अब तक सावन के कई गाने रिलीज हो चुके हैं। इस बीच भोजपुरी सिंगर प्रीति राय का गाना ‘कांवर डबल उठईअ’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने को भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है, जोकि अपनी खूबसूरती, बोल्डनेस और धामकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं।

कांवर डबल उठईअ गाने में प्रीति और माही का जलवा

कांवर डबल उठईअ बोलबम गाने में प्रीति राय ने अपनी आवाज तो माही श्रीवास्तव ने अपने डांस और एक्सप्रेशंस ने धमाल मचा दिया। दोनों ने अपने अंदाज से गाने को हिट बनाने और दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Also read: Om Namah Shivay: यूट्यूब पर छाया प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'ओम नमः शिवाय', देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

यूट्यूब पर छाया कांवर डबल उठईअ गाना

प्रीति राय और माही श्रीवास्तव का कांवर उठईअ बोलबम गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 20 जुलाई 2022 को रिलीज किया गया। गाने को प्रीति राय ने आवाज दी है और माही श्रीवास्तव पर इसे फिल्माया गया है। कांवर डबल उठईअ गाने के लिरिक्स वैभव विकाश ने लिखे हैं और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। निर्माता रत्नाकर कुमार है और इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल द्वारा किया गया है। रिलीज होने के बाद से ही खूब पसंद किया जा रहा है और अब तक इसे यूट्यूब पर 59 K से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Also read: Akanksha Dubey Sadhvi Look: सावन में साध्वी बनी आकांक्षा दुबे, फोटो देख दंग रह गए फैंस

कैसा है बोलबम गीत कावंर डबल उठईअ

प्रीति राय का भोजपुरी बोलबम गीत कांवर डबल उठईअ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से ही खूब पसंद किया जा रहा है। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव कांवड़ियों को देख अपने पति से भी सावन में कावंर यात्रा के लिए जाने को कहती है। वह कहती है- ‘भोले बाबा से मांगले राही रहुआ राजाजी तो एसे कांवर डबल उठईह हिराउआ राजा जी, करिये कृपा ऐसी लड़का होवे जाउआ राजा जी तो ऐसे कांवर डबल उठईह हिराउआ ए राजा जी।’ गाने में माही श्रीवास्तव के एक्सप्रेशंस बेहद कमाल के हैं, जिसके फैंस का दिल जीत लिया।