लाइव टीवी

मिलिए भोजपुरी की 'सनी लियोनी' प्राची सिंह से, अंदाज इतना हॉट कि देखने वालों को आ जाए पसीना

Updated Jan 14, 2022 | 11:05 IST |

Bhojpuri Sunny Leone Prachi Singh Bold Pics: भोजपुरी सिनेमा की हॉट और दिलकश अदाकारा प्राची सिंह इन दिनों चर्चा में हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके एक से एक सेक्‍सी फोटो वायरल हो रहे हैं।

Loading ...
1/ 7

मशहूर अदाकारा सनी लियोनी को तो आप जानते ही होंगे लेकिन क्‍या आपने भोजपुरी सिनेमा की सनी ल‍ियोनी के बारे में सुना है। जी हां, भोजपुरी में भी एक अदाकारा को सनी लियोनी के नाम से बुलाया जाता है। इसकी वजह है कि ये एक्ट्रेस भी सनी लियोनी की तरह बोल्‍ड, हॉट और सेक्‍सी है। 

2/ 7

भोजपुरी सिनेमा की इस सनी लियोनी का नाम है प्राची सिंह (Prachi Singh)। प्राची सिंह इन दिनों चर्चा में हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके एक से एक सेक्‍सी फोटो वायरल हो रहे हैं। 

3/ 7

प्राची सिंह ने 'मेरे प्यार से मिला दे' भोजपुरी फिल्म से डेब्यू किया था और जल्‍द ही वह 'पांच मेहरिया' फिल्म में भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं, वो कई म्यूजिक एल्बम्स में काम कर चुकी हैं और इन दिनों सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं।

5/ 7

कभी बाथटब में लेटकर तो कभी बेड पर नाम मात्र के कपड़ों में प्राची सिंह तस्‍वीरें फैंस को दिखाती हैं।  फोटोज के साथ साथ प्राची सिंह इंस्‍टाग्राम वीडियो और रील्‍स भी साझा करती हैं। इन वीडियोज में वह हॉट डांस कर फैंस का दिल बहलाती हैं। 
 

6/ 7

कुछ समय पहले ही प्राची सिंह ले शादी की है और अपनी हनीमून की तस्‍वीरों से भी उन्‍होंने फैंस के होश उड़ा दिए थे। वह ऐसे ऐसी अदाएं दिखाती हैं कि फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है। 

7/ 7

प्राची को इंस्‍टाग्राम पर 25.4k यूजर्स फॉलो करते हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब प्राची अपनी कोई हॉट फोटो या रील साझा नहीं करती। उनके फोटोज को लाखों लाइक्‍स मिलते हैं।

Chandrayaan 3