लाइव टीवी

Bhojpuri की 'Sunny Leone' है ये एक्ट्रेस, कभी बाथटब में बैठकर तो कभी बेड पर लेटकर खिंचाती हैं फोटो

Updated Jun 18, 2021 | 16:41 IST |

Bhojpuri Actress Prachi Singh Hot pics viral: भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा प्राची सिंह अपने हॉट फोटोज से बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी को तगड़ी टक्‍कर दे रही हैं। यकीन नहीं तो देखें उनकी ये फोटोज -

Loading ...
1/ 6

भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सेंसेशन प्राची सिंह (Prachi Singh) इन दिनों जबरदस्‍त चर्चा में हैं। वह भोजपुरी की दिग्‍गज अदाकारा आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, पूनम दुबे और मोनालिसा को भी अपनी हॉटनेस से फेल कर रही हैं। वह अपने ग्लैमरस लुक और बोल्ड अंदाज से सुर्खियां बटोर रही हैं। 

2/ 6

प्राची सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट हॉट और बोल्‍ड अंदाज वाली तस्‍वीरों से भरा हुआ है। किसी तस्‍वीर में वह शॉर्ट्स पहन पोज देती नजर आ रही हैं। 
 

3/ 6

किसी तस्‍वीर में वह बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं। कई तस्‍वीरों में वह बेड पर हैं और ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फैंस की जान निकल जाए। इन तस्‍वीरों को देख फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

5/ 6

प्राची सिंह (Prachi Singh) ने 'मेरे प्यार से मिला दे' भोजपुरी फिल्म से डेब्यू किया था और जल्‍द ही वह 'पांच मेहरिया' फिल्म में भी नजर आएंगी। प्राची सिंह कई म्यूजिक एल्बम्स में काम कर चुकी हैं और इन दिनों सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं।

6/ 6

फोटोज के साथ साथ प्राची सिंह इंस्‍टाग्राम वीडियो और रील्‍स भी साझा करती हैं। इन वीडियोज में वह हॉट डांस कर फैंस का दिल बहलाती हैं। 

Chandrayaan 3