लाइव टीवी

महिला बन सैलून में घुसा आदमी, मालकिन से की छेड़छाड़, जान बचाकर भागी पीड़िता

Updated Dec 16, 2020 | 21:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक शख्स महिला बनकर सैलून में घुसता है और उसकी मालकिन के साथ छेड़छाड़ करता है। बाद में वो उसका गला दबाने की कोशिश करता है, हालांकि महिला किसी तरह वहां से भाग जाती है।

Loading ...
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से चौंकाने वाली मामला सामने आया है। यहां एक शख्स महिला के कपड़े पहनकर एक सैलून में प्रवेश करता है और उसकी मालकिन के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करता है। उसने महिला का गला घोंटने का भी प्रयास किया लेकिन वह समय पर भाग गई। दक्षिण भोपाल की रहने वाली 33 साल महिला ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हादसा रविवार दोपहर को हुआ।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने रविवार सुबह 11 बजे अपना सैलून खोला। उसके साथ एक कर्मचारी भी था। घटना के दिन, वह आराम कर रही थी और दोपहर में कर्मचारी के जाने के बाद टीवी देख रही थी। बाद में लगभग 3 बजे, एक 'महिला' सैलून में दाखिल हुई और मुझे काम करने के लिए कहा। ग्राहक ने महिला के कपड़े पहने हुए थे, लेकिन आवाज पुरुष जैसी थी। मैंने बालों पर ध्यान दिया और पुष्टि की कि वह एक आदमी है और महिला की तरह कपड़े पहनकर आया है।

आरोपी फरार हो गया

इसके बाद महिला ने आरोपी को सैलून से जाने के लिए कहा लेकिन उस व्यक्ति ने उसका हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ की। उसने उसका मुंह दबाकर उसका दम तोड़ने की भी कोशिश की। सैलून मालकिन किसी तरह खुद को उसके चंगुल से मुक्त कराने में कामयाब रही और वहां से बाहर भाग गई। आरोपी भी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने दर्ज की FIR

पीड़ित महिला ने बाद में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शुरुआत में सबूतों के बावजूद एफआईआर दर्ज नहीं करने के सभी प्रयास किए। बाद में, भोपाल पुलिस ने कुछ स्थानीय नेताओं के हस्तक्षेप के बाद छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की। फिर भी पुलिस ने चोट पहुंचाने और आपराधिक घुसपैठ की धाराएं नहीं जोड़ीं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।