लाइव टीवी

Bhopal Crime: भोपाल में नाना ने की बच्ची से हैवानियत की कोशिश, खुद को ऐसे बचाया मासूम ने, एफआईआर दर्ज

Updated Sep 19, 2022 | 19:09 IST

Bhopal GRP Police: भोपाल में एक मासूम से रेप का प्रयास किया गया। उसके साथ हैवानियत की कोशिश करने वाला उसका नाना ही था। बच्ची ने जोर से चिल्लाकर खुद को बचाया। आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, जांच जारी
मुख्य बातें
  • रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में हैवानियत की कोशिश
  • बच्ची ने चिल्लाकर बचाया खुद को, जमा हो गई भीड़
  • जीआरपी पुलिस ने बच्ची को किया रेस्क्यू

Bhopal News: राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पब्लिक टॉयलेट में उसके ही नाना ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन घटना घटित होने से पहले ही बच्ची के जोर से चिल्लाने के कारण भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं आरोपी भीड़ का फायदा उठा कर मौके से भाग गया। इसके बाद मासूम बच्ची और उसके बड़े भाई को जीआरपी पुलिस ने रेस्क्यू कर उनकी मां के हवाले कर दिया।

बता दें कि राजधानी में इस समय रेप के कई मामले सामने आ रहे हैं। इन वारदातों में मासूम बच्चियों को शिकार बनाया जा रहा है। इस मामले में नाना के रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी की तलाश कर रही है।

मां से बच्चों को मिलाने ले जा रहा था आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर दो बच्चों को जीआरपी पुलिस ने रेस्क्यू कर लिया है। बता दें कि दोनों भाई- बहन अपनी मां से मिलने हरदा से अपनी दादी के घर से निकले थे। मां के रिश्ते के चाचा जो बच्चों की दादी के घर के पड़ोस में ही रहते हैं, उन्होंने कहा था कि वह बच्चों को मां से मिलवाने राजस्थान लेकर जाएंगे। दादी भी इसके लिए राजी हो गईं, क्योंकि बच्चे मां से मिलने की जिद भी कर रहे थे। लेकिन रास्ते में नाना ने रानी कमलापति स्टेशन के सामुदायिक शौचालय में बच्ची के साथ गलत काम करने का प्रयास किया।

बच्चों के पिता घर छोड़कर हो गए हैं लापता

जानकारी के लिए बता दें कि, भोपाल में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दोनों बच्चों को पहले ओपन शेल्टर होम में रखा गया था। मां के आ जाने के बाद दोनों बच्चों को उन्हें ही सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि, बच्चों का पिता बिना बताए घर से कहीं गायब हो गए है, जो आज तक वापस नहीं लौटे। पिता के गायब होने के बाद बच्चों की मां ने दूसरी शादी कर ली। बच्चे अपनी दादी के साथ ही रहते हैं। महिला बीच-बीच में बच्चों से मिलने आया करती है। बहरहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।