लाइव टीवी

Bhopal Dog Attack Case : 7 साल के मासूम को कुत्तों ने नोचा, झाड़ियों में मिली डेड बॉडी

Updated Jun 17, 2022 | 15:21 IST

Bhoapl Dog Attack Case : यह घटना राजधानी के द्रोणाचंल मिलिट्री इलाके की है। जहां पर सेना के अधिकारी के यहां काम करने वाली महिला का बेटा शाम को साइकिल चलाने के लिए निकला था। इस दौरान वह कुत्तों का निशाना बन गया और अपनी जान गंवा बैठा। निशांतपुरा थाने के टीआई महेंद्रसिंह ने बताया कि, रितेश रोजाना रात को साइकिल चलाता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
7 साल के बच्चे को कुत्तों ने मार डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • 7 साल का बच्चा बना कुत्तों का निशाना
  • रात को साइकिल चलाने निकला था मासूम
  • मां हाउस मेड का करती है काम तो पिता है मजदूर

Bhoapl Dog Attack Case : राजधानी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिससे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। साइकिल चलाने निकले एक सात वर्ष के मासूम को मिली दर्दनाक मौत। इसकी कल्पना से ही दिमाग की नसें तन जाती है। वहीं मां का रो-रो कर बुरा हाल है। अपने कलेजे के टूकड़े को गंवाने के बाद उसे होश ही नहीं है। दरअसल राजधानी के द्रोणाचंल मिलिट्री इलाके की है। जहां पर सेना के अधिकारी के यहां काम करने वाली महिला का बेटा शाम को साइकिल चलाने के लिए निकला था। इस दौरान वह कुत्तों का निशाना बन गया और अपनी जान गंवा बैठा।

निशांतपुरा थाने के टीआई महेंद्र सिंह ने बताया कि, रितेश रोजाना रात को साइकिल चलाता था। रात को वो साइकिल चलाने के लिए घर से निकला तो घर में सब सो रहे थे। मां की नींद खुली तो उस वक्त सुबह के चार बज रहे थे। मां ने देखा की नितेश घर में नहीं है। वह बेटे की तलाश में निकली। इस दौरान नितेश की नोची गई डेड बॉडी घर से करीब 500 मीटर दूर झाड़ियों में मिली। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची व एसएचओ को घटना के बारे में बताया। 

मां हाउस मैड है व पिता मजदूर 

जानकारी के मुताबिक, मृतक का परिवार मिलिट्री स्टेशन एरिया में रहता है। पिता खंडवा में मजदूरी करते हैं, जबकि मां सेना के अधिकारी के यहां हाउस मेड का कार्य करती है। मृतक व उसका भाई मां के साथ रहते हैं। 

भोपाल में गत 6 माह में ये दूसरी घटना

हालांकि पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रथम दृष्टया वन्यजीव के हमले की पुष्टि हुई है। इधर, मृतक की मां ने दावा किया है कि,  उसके बेटे को कुत्तों को नोचते हुए उसने खुद देखा है। बच्चे की कमर का पूरा हिस्सा कुत्तों ने गायब कर दिया। यहां आपको बता देें कि, भोपाल में पिछले 6 माह में इस तरह की ये दूसरी बड़ी घटना है। 
 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।