लाइव टीवी

9 सालों तक कांग्रेस ने दी ऐसी प्रताड़नाएं, आज भी हैं शारीरिक समस्याएं: प्रज्ञा ठाकुर

Updated Jun 21, 2020 | 16:40 IST

Pragya Singh Thakur: भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस के शासनकाल में 9 सालों तक उनके साथ जो प्रताड़ना हुई है, उससे वो आज तक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को झेल रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर
मुख्य बातें
  • मालेगांव बम धमाकों के मामले में प्रज्ञा ने नौ साल जेल में बिताए
  • कांग्रेस ने जो प्रताड़नाएं मुझे 9 वर्षों में दी थी उनके कारण मेरी कई चोटें उभरती हैं: प्रज्ञा सिंह ठाकुर
  • मेरी दाई आंख से धुंधला दिखता है और बाई आंख से बिल्कुल नहीं दिखता: प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल: भोपाल लोकसभा क्षेत्र की भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने रविवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस द्वारा नौ साल तक दी गई प्रताड़नाओं के कारण वह आज तक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को झेल रही हैं। छठे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर यहां भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ योग करने के बाद प्रज्ञा ने वर्ष 2008 में हुए मालेगांव बम धमाकों के मामले में नौ साल तक जेल में बिताए दिनों को याद करते हुए कहा, 'कांग्रेस ने जो प्रताड़नाएं मुझे नौ वर्षों में दी थी उनके कारण मेरी कई चोटें उभरती हैं।'

उन्होंने कहा कि और उसी दौरान मेरे सिर में जो चोटें लगीं वे उभरी हैं। प्रज्ञा ने बताया, 'वह तकलीफ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मेरे आंख के रैटिना से लेकर दिमाग तक सूजन हो गई और मवाद भर गई। इसके कारण मेरी एक आंख से बिल्कुल दिखना बंद हो गया जबकि दूसरी आंख से थोड़ा-सा दिखता था।' उन्होंने कहा कि अब भी मेरी दाई आंख से धुंधला दिखता है और बाई आंख से बिल्कुल नहीं दिखता। 

कांग्रेस विधायक और राज्य के पूर्व मंत्री पी सी शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में प्रज्ञा के इस दावे को खारिज किया कि कांग्रेस सरकार में उन्हें प्रताड़ित किया गया। उन्होंने कहा, 'हम महिलाओं का सम्मान करते हैं। कांग्रेस उन्हें कैसे प्रताड़ित कर सकती है जब मध्य प्रदेश में 15 वर्षों और केंद्र में छह वर्षों से भाजपा सरकार है? इन आरोपों का मकसद भ्रम पैदा करना है।'

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।