लाइव टीवी

Bhopal Police Action News: भोपाल पुलिस ने सात माह से फरार चल रहे गबन के आरोपी को पकड़ा, ये है पूरा मामला

Updated Jul 16, 2022 | 14:42 IST

Bhopal Police: भोपाल पुलिस को पांच हजार के इनामिया गबन के आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है। आरोप है कि पकड़े गए शख्स ने एक होटल में कैशियर रहते हुए गबन किया था। इसके बाद वह गुजरात के अहमदाबाद में छिपकर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने लगा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भोपाल पुलिस ने पांच हजार के इनामिया गबन के आरोपी को किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • दिसंबर 2021 में आरोपी के खिलाफ दर्ज की गई थी शिकायत
  • अहमदाबाद गुजरात में सिक्योरिटी गार्ड की कर रहा था नौकरी
  • भोपाल पुलिस ने अहमदाबाद से किया आरोपी को गिरफ्तार

Bhopal Crime News: भोपाल पुलिस ने पिछले सात महीने से फरार चल रहे गबन के आरोपी होटल के कैशियर को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गबन करने के बाद से फरार चल रहा था। बता दें कि आरोपी अहमदाबाद की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था। सीडीआर निकालने के बाद पुलिस को उसके बारे में जानकारी मिली तो एक टीम अहमदाबाद पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने अपनी मां, पत्नी, भाई और अन्य परिजनों से भी बातचीत करनी बंद कर दी थी। पुलिस उसकी सात महीने से तलाश कर रही थी। छोटे-छोटे सुरागों को इकठ्ठा करने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच सकी। उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक इस मामले में शिकायत दिसंबर 2021 में एक होटल के संचालक प्रदीप अग्रवाल ने पुलिस से की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि कोतवाली छतरपुर निवासी अनिकेत चंद्र अग्रवाल (32) पिछले करीब तीन साल से उनके यहां कैशियर के रूप में काम कर रहा था। बता दें कि बीते दिनों उन्होंने अपने अकाउंट का मिलान किया तो पता चला कि अनिकेत रोज होने वाली बिक्री के 85 हजार रुपए, एडवांस में लिए गए 15 हजार रुपए और सामान वाले को देने के लिए दिए गए करीब 11 हजार रुपए लेकर भाग गया है। इस शिकायत के आधार पर भोपाल पुलिस ने 25 दिसंबर 2021 को अनिकेत के खिलाफ मामला दर्ज किया था। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस उपायुक्त जोन-2 ने पांच हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की थी।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

बता दें कि अहमदाबाद से पकड़ाए आरोपी के मोबाइल की पुलिस ने सीडीआर निकलवाई थी। इस दौरान एक नंबर पर उसकी सबसे ज्यादा बातचीत होने पर पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने आगे जांच-पड़ताल की तो पता चला कि आरोपी अनिकेत इन दिनों अहमदाबाद स्थित एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा है। इसके बाद पुलिस की एक टीम अहमदाबाद पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर भोपाल लेकर आई। पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी अपने परिवार वालों से भी बातचीत नहीं कर रहा था।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।