लाइव टीवी

एमपी के देवास में दो मंजिला इमारत गिरी, दो लोगों की मौत, 9 बचाए गए

Updated Aug 26, 2020 | 07:29 IST

Dewas building collapse: ​एनडीआरएफ का कहना है कि देवास के लाल गेट इलाके के पास जहां इमारत गिरी, वहां राहत एवं बचाव कार्य अभियान समाप्त हो गया है। इस हादसे में कुल नौ लोगों को बचाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
देवास में इमारत गिरने की घटना में दो लोगों की जान गई।

भोपाल : मध्य प्रदेश के देवास में एक दो मंजिला इमारत के जमींदोज होने की घटना में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 लोगों को बचाया गया है। एक व्यक्ति को मलबे के नीचे से निकालने में सफलता मिली है। एनडीआरएफ मौके पर राहत एवं बचाव कार्य समाप्त हो गया है। यह घटना मंगलवार को देवास के लाल गेट इलाके के पास हुई।

एक व्यक्ति को मलबे से निकाला गया
एनडीआरएफ का कहना है कि देवास के लाल गेट इलाके के पास जहां इमारत गिरी, वहां राहत एवं बचाव कार्य अभियान समाप्त हो गया है। इस हादसे में कुल नौ लोगों को बचाया गया है। एनडीआरएफ के अधिकारी ने बताया, 'मलबे से दो शव बरामद हुए हैं और एक व्यक्ति को मलबे के नीचे से निकाला गया।' इससे पहले देवास पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शिवदयाल ने बताया कि  नौ लोगों को बचानकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में भी इमारत गिरने की घटना सामने आई है। सोमवार को रायगढ़ जिले के महाड कस्बे में स्थित तारिक गार्डेन इमारत जमींदोज हो गई। इस घटना में कम से कम 12 लोगों की जान गई है। पुलिस ने इस हादसे के लिए तारिक गार्डेन के बिल्डर, ऑर्चिटेक्ट सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।