लाइव टीवी

MP: विधानसभा तक पहुंचा कोरोना, कई नेताओं ने लगवाई वैक्सीन

Updated Mar 11, 2021 | 00:11 IST

राज्य में बीते कुछ दिनों में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। राजधानी भोपाल व इंदौर में प्रदेश में सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 516 नए मामले सामने आए
  • भोपाल में कृषि मंत्री कमल पटेल व इंदौर में मंत्री तुलसी राम सिलावट ने वैक्सीन लगवाई।
  • इन नेताओं ने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की।

 कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री डॉ. विजय लक्ष्मी साधो कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, "आज मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये हैं, वो अपनी कोविड की जांच करा लें एवं क्वारंटीन होकर अपनी एवं अपने परिवार की सुरक्षा करें।"

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बुधवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस  पहुंचकर कोरोना वायरस के टीके का पहला डोज लिया। शर्मा ने इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी। इसके साथ ही उन्होंने आमजन से भी वैक्सीन लगवाकर भारत और मध्यप्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने की अपील भी की। शर्मा लोकसभा का सत्र चलने के कारण इन दिनों दिल्ली में ही हैं।

वहीं राजधानी भोपाल में विधानसभाध्यक्ष गिरीश गौतम, कृषि मंत्री कमल पटेल व इंदौर में मंत्री तुलसी राम सिलावट ने वैक्सीन लगवाई। साथ इन नेताओं ने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की।

मध्यप्रदेश में सामने आये कोरोना वायरस के 516 नए मामले

मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 516 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल 2,66,043 तक पहुंच गयी।पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से राज्य में तीन और व्यक्तियों की मौत हुई है। राज्य में अब तक इस बीमारी से 3,877 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

बुधवार को कोविड-19 के 184 नये मामले इंदौर में सामने आये, जबकि भोपाल में 92 नये मामले सामने आये। राज्य में अब तक 2,58,251 मरीज स्वस्थ हो गये हैं जबकि 3,915 मरीज़ों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है, बुधवार को 309 रोगियों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।