लाइव टीवी

पूरे फॉर्म में हूं, जो गड़बड़ काम करेगा जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ देंगे, शिवराज सिंह चौहान का बदला रूप

Updated Dec 25, 2020 | 21:19 IST

पीएम किसान सम्मान निधि के एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान अलग ही रंग में नजर आए। उन्होंने कहा कि जो लोग रसुख के नाम पर उल्टे काम करेंगे उन्हें उल्टा गाड़ दूंगा

Loading ...
शिवराज सिंह चौहान, सीएम मध्य प्रदेश
मुख्य बातें
  • होशंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए गुंडों को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चेतावनी दी
  • शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो गड़बड़ करेंगे उन्हें जमीन में 10 फीट गाड़ देंगे
  • मध्य प्रदेश में अब किसी को गुंडागर्दी की इजाजत नहीं दी जाएगी।

 भोपाल। अपनी चौथी पारी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बदले बदले रूप में हैं। वो जनसभा में या अधिकारियों की बैठक में अपनी भावना का इजहार करते हैं। उनके इस रूप को देखकर हर कोई चकित है कि सभ्य अंदाज में अपनी बात कहने वाले शिवराज सिंह एंग्री मैन की भूमिका में आ गए हैं। इस दफा जगह होशंगाबाद थी और वो पीएम किसान सम्मान निधि के कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। उन्होंने एक बार फिर गुंडे-माफियाओं को खुली चेतावनी दी है। होशंगाबाद के बावई में किसान सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान शिवराज ने कहा कि गुंडे एमपी से बाहर चले जाएं नहीं तो उन्हें जमीन के 10 फीट नीचे गाड़ देंगे।

शिवराज सिंह बोले- अपन खतरनाक मूड में हैं
होशंगाबाद के बावई में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाषण के दौरान उन्होंने गुंडों को नसीहत दे डाली। सीएम ने कहा कि आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं। माफियाओं के खिलाफ प्रदेश में अभियान चल रहा है। रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया। कहीं भवन बना दिया। कहीं ड्रग माफिया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा- सुन लो रे ! मध्यप्रदेश छोड़ देना,10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।

सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि  सुशासन का मतलब ही है कि जनता परेशान न हो। इसके साथ ही उन्होंने जिला कलेक्टरों को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी काम ईमानदारी से होना चाहिए। शासन की योजनाओं को जमीन पर उतारने के लिए अधिकारियों को आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से किसानों के मुद्दे पर कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं उन्हें यह बताना चाहिए कि आखिर अन्नदाताओं के लिए उन्होंने क्या किया।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।