लाइव टीवी

Chandigarh Crime News: जेल से बाहर निकलते ही युवकों में गेट पर ही चले हॉकी और पत्थर, तीन बदमाश गिरफ्तार

Updated Jul 22, 2022 | 22:04 IST

Chandigarh Crime News: जेल के अंदर हुई अनबन बाहर निकलते ही मारपीट में बदल गई। दो आरोपी हत्‍या के आरोप में जेल में बंद थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। दोनों एक ही दिन जेल से जमानत पर छूटे। बाहर आते ही एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। इसमें दो व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बुड़ैल जेल के गेट पर दो पक्षों में मारपीट
मुख्य बातें
  • बुड़ैल जेल के गेट पर दो पक्षों में चले हॉकी और पत्‍थर
  • जेल के अंदर हुई अनबन बाहर आते ही मारपीट में बदली
  • एक पक्ष के दो युवक गंभीर, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

Chandigarh Crime News: चंडीगढ़ के बुड़ैल जेल के अंदर हुई अनबन के बाद जेल से छूटे कई युवक गेट पर ही आपस में भीड़ गए। दोनों तरफ से जमकर हॉकी, डंडें और पत्‍थर चले। इस मारपीट में दो युवक जहां गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं एक कार को भी पूरी तरह से तोड़ दिया गया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान सेक्टर-49सी निवासी सूरज उर्फ भोलू, रामदरबार निवासी दीपक और दिलीप कुमार के रूप में की गई है।

वहीं इस मारपीट में घायलों की पहचान सेक्टर-52 निवासी अनिल और सेक्टर-37 निवासी हरीश के रूप में हुई। हरीश की आंख के ऊपर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं, वहीं अनिल के भी सिर और चेहरे पर चोटें आई हैं। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-27 निवासी मुकेश ने बताया कि उनका भाई शिवचरण और दिलीप हत्या के प्रयास के एक मामले में एक ही जेल में बंद थे। दोनों के बीच जेल के अंदर ही कुछ अनबन हो गई थी।

जेल से बाहर निकलते ही दूसरे पक्ष ने बोल दिया हमला

मुकेश ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे सबसे पहले दिलीप जेल से बाहर आया। इसके करीब आधे घंटे बाद उसके भाई को जेल से छोड़ा गया। सिब्बी को लेने के लिए पहुंचे कजहेड़ी निवासी प्रेम उर्फ मुन्ना, हरीश और अनिल जैसे ही उसे रिसीव करने गेट पर गए। पहले से तैयारी करके बैठा दिलीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला बोल दिया। दिलीप व उसके साथियों ने हॉकी, डंडे और पत्थरों से सिब्‍बी व उसके साथियों को पीटना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। मुकेश ने बताया कि घटना के बाद कई बार पीसीआर कॉल की गई, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घायलों को राहगीरों की मदद से अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं सेक्टर-49 थाना पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद आगे की जांच में जुटी है।