लाइव टीवी

चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल में चोरी, कमरा खोलकर लाखों रुपये के गहने चुराए

Updated May 23, 2022 | 19:36 IST

चंडीगढ़ के एक फेमस फाइव स्‍टार होटल में आयोजित एक शादी समारोह में चोर ने लड़के पक्ष के लाखों रुपये कीमत के गहन चोरी कर लिए। शातिर चोर होटल रिसेप्‍शन से रूम की दूसरी चाबी हासिल कर गहनों से भरा बैग चुरा ले गया। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पांच सितारा होटल से लाखों रुपये के गहने चोरी
मुख्य बातें
  • एक पांच सितारा होटल में आयोजित शादी समारोह से लाखों रुपये के गहने चोरी
  • आरोपी ने रिसेप्‍शन से दूसरी चाबी हासिल कर रूम के अंदर से की चोरी
  • पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी

चंडीगढ़ के एक फाइव स्‍टार होटल में आयोजित एक शादी समारोह में लड़के पक्ष से लाखों रुपये के जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है। जांच में पता चला कि, शातिर चोर होटल के रिसेप्शन पर मौजूद कर्मचारी से लड़की के पिता का दोस्‍त बताकर रूम की चाबी हासिल की और रूम खोलकर वहां रखे लाखों रुपये के जेवरात से भरा पर्स लेकर फरार हो गया। घटना के बाद लड़के की मां गुरुग्राम की शिकायत पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तालाश शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की पहचान करने में जुटी है।

लड़के की मां शिकायतकर्ता ने चोरी की जानकारी देते हुए बताया कि, वह परिवार के साथ गुरुग्राम में रहती है। उनके बेटे की सेक्टर-15 में रहने वाले कारोबारी की बेटी के साथ शादी थी। इस समारोह के लिए पूरा परिवार पांच सितारा होटल में रूका हुआ था। यहीं से लाखों रुपये के गहनों से भरा पर्स चोरी हो गया।

इस तरह शातिर चोर ने वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने बताया कि, अभी तक की जांच में पता चला है कि, आरोपित ने रिसेप्शन पर आकर कर्मचारी से कहा कि, वह लड़की के पिता अपने कमरे की चाबी भूल गए हैं। उन्होंने दूसरी चाबी मंगवाई है। इस पर कर्मचारी ने रिकार्ड की जांच के बाद दूसरी चाबी उक्त शातिर को पकड़ा दी। जिसके बाद आरोपी कमरे में जाकर लड़के की मां के पर्स सहित लाखों के गहना लेकर गायब हो गया। जब चोर इस घटना को अंजाम दे रहा था, उस समय पूरा परिवार शादी की रस्‍मों में व्‍यस्‍त था।

पिछले सप्‍ताह भी इसी होटल से चोरी हुए थे पांच लाख रुपये

बता दें कि, पिछले सप्‍ताह भी इसी होटल में पूर्व डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज (डीएचएस) के बेटे की शादी में शगुन के पांच लाख रुपये से भरा बैग चोरी हो गया था। पुलिस उस मामल में भी अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। इस मामले में बैग चोरी करते हुए दो आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी नजर आते थे। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपितों को नहीं पकड़ पाई है।