लाइव टीवी

Murder in Chandigarh: चंडीगढ़ में दिनदहाड़े व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या, बचाने आई पत्नी पर भी किया हमला

Updated Jul 28, 2022 | 15:24 IST

Murder in Chandigarh: बापूधाम में दुकानदारी को लेकर शुरू हुए झगड़े में एक दुकानदार ने दूसरे दुकानदार की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी। आरोपी को हमला करते देख जब मृतक की पत्‍नी बचाने आई तो उसपर भी चाकू से कई वार कर दिए। गंभीर रूप से घायल महिला का पीजीआई में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों में शहर के अंदर से गिरफ्तार कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चंडीगढ़ में चाकू मारकर एक व्‍यक्ति की हत्‍या
मुख्य बातें
  • दुकानदारी को लेकर शुरू हुआ था दोनों दुकानदारों में विवाद
  • आरोपी और मृतक की आसपास में ही मौजूद है खिलौनें की दुकान
  • वारदात के बाद आरोपी बस पकड़कर शहर से भागने के फिराक में था

Murder in Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित बापूधाम में चाकू घोंपकर दिनदहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृतक को बचाने आई उसकी पत्‍नी पर भी आरोपित ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह भी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। मृतक की पहचान 37 वर्षीय अवतार सिंह के रूप में हुई है। वहीं हमला करने वाले आरोपित की पहचान जय किशन के तौर पर हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार मृतक अवतार और आरोपी जय किशन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। थोड़ी ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपित ने चाकू से अवतार सिंह और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। आरोपित ने अवतार सिंह के पेट में चाकू से कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अपने पति को बचाने आई पत्‍नी आरती पर भी आरोपी ने चाकू से कई वार किए, जिससे वह भी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। पुलिस ने इलाज के लिए महिला को पहले जीएमएसएच 16 में भर्ती कराया, जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया है। वहीं वारदात के बाद फरार आरोपित को पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर शहर के अंदर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शहर से भागने के लिए बस पकड़ने जा रहा है।

रेहड़ी से चाकू लेकर आया और शुरु कर दिया हमला

पुलिस ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि अवतार सिंह और आरोपित जय किशन की बापूधाम कॉलोनी में खिलौनों की दुकान है। दोनों की दुकान एक दूसरे के बगल में है। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हुआ तो आरोपित पास के ही एक रेहड़ी से चाकू ले आया और मृतक पर हमला करने लगा। जब बीच बचाव करने पत्नी आरती पहुंची तो उसे भी आरोपी ने चाकू घोंप दिया। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच पहले भी दुकानदारी को लेकर झगड़ा हो चुका है। मृतक अवतार सिंह और आरती के तीन बच्चे हैं।