लाइव टीवी

Chandigarh Government Jobs: राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, चंडीगढ़ में कई पदों पर वैकेंसी, जानें आवेदन डिटेल

Updated Mar 24, 2022 | 15:41 IST

Government Jobs: राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, यूटी चंडीगढ़ ने बाल काउंसलर और जनरल काउंसलर समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।  

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाल काउंसलर के एक और जनरल काउंसलर के 2 रिक्त भरे जाएंगे
मुख्य बातें
  • राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, चंडीगढ़ में कई पदों पर वैकेंसी
  • उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं
  • बाल काउंसलर के एक और जनरल काउंसलर के 2 रिक्त भरे जाएंगे

Government Jobs: राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, यूटी चंडीगढ़ ने विभिन्न पदों के लिए भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इस भर्ती के ज​रिये बाल काउंसलर और जनरल काउंसलर के रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके अलावा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, संघ राज्य क्षेत्र, चंडीगढ़ नियमित आधार पर विधि अधिकारी (नेत्रहीन विकलांगों के लिए आरक्षित) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए जारी विज्ञप्ति के अनुसार, बाल काउंसलर के एक और जनरल काउंसलर के 2 रिक्त भरे जाएंगे। इसी तरह विधि अधिकारी के एक पद पर भर्ती की जाएगी। भर्ती इस प्रकार से होगी।

पद का नाम: बाल काउंसलर और जनरल काउंसलर
पद की संख्या: बाल काउंसलर 01 और जनरल काउंसलर 02

आवश्यक योग्यता और अनुभव 
बाल काउंसलर: समाजशास्त्र / सामाजिक कार्य / मनोविज्ञान में मास्टर की डिग्री। [प्राथमिकता कानून स्नातकों को दी जाएगी, जिनके पास गैर-सरकारी संगठनों के साथ और बच्चे और वैवाहिक परामर्श के क्षेत्र में काम करने का आवश्यक अनुभव है।]

जनरल काउंसलर: समाजशास्त्र / सामाजिक कार्य / मनोविज्ञान में मास्टर की डिग्री। [प्राथमिकता कानून स्नातकों को दी जाएगी, जिनके पास गैर-सरकारी संगठनों के साथ और और वैवाहिक परामर्श के क्षेत्र में काम करने का आवश्यक अनुभव है।]

कैसे करें अप्लाई?
इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन जमा करना होगा और इसे 24.03.2022 को या उससे पहले शाम 5:00 बजे तक राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, यूटी, चंडीगढ़ कार्यालय में जमा करना होगा।

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, संघ राज्य क्षेत्र, चंडीगढ़ नियमित आधार पर विधि अधिकारी (नेत्रहीन विकलांगों के लिए आरक्षित) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। भर्ती की जानकारी इस प्रकार है।

पद का नाम: विधि अधिकारी
पद की संख्या: 01 (एक) 
आयु सीमा: 18-37 वर्ष

आवश्यक योग्यता और अनुभव
किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय के कानून में प्रथम श्रेणी की डिग्री या दो साल की न्यूनतम अवधि के लिए बार में एक अभ्यास के साथ कानून में द्वितीय श्रेणी की डिग्री या फिर  कम से कम दो वर्ष की अवधि के लिए एक सरकारी / प्रतिष्ठित निजी संगठन में एक कानूनी पद पर काम करने का अनुभव।

कैसे करें अप्लाई?
इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन प्रस्तुत करना आवश्यक है और उन्हें सदस्य सचिव, राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, एकल तल, अतिरिक्त डीलक्स बिल्डिंग, भूतल, सेक्टर 9 डी, यूटी, चंडीगढ़ के कार्यालय में 25.03.2022 को या उससे पहले शाम 5:00 बजे तक जमा कराना होगा।