लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Cricket News
  • IPL
  • anushka sharma flaunts baby bump in red dress supports virat kohli in rcb vs csk match ipl 2020

विराट कोहली को चीयर करती दिखीं प्रेग्‍नेंट अनुष्का शर्मा, लाल ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज, देखें फोटोज

Updated Oct 26, 2020 | 10:30 IST |

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्‍ट किया और स्‍टेडियम में आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली को चीयर करती हुई नजर आईं। अनुष्‍का के फोटोज वायरल हो चुके हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा इस समय अपनी प्रेग्‍नेंसी के कारण मीडिया में छाई हुई हैं। चेहरे पर निखार और बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करने को लेकर अनुष्‍का शर्मा खबरों में छाई हुई हैं। अब इसके साथ-साथ अनुष्‍का शर्मा की लाल ड्रेस में फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, अनुष्‍का शर्मा इस समय यूएई में हैं और अपने पति विराट कोहली व उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हौसलाअफजाई के लिए स्‍टेडियम पहुंची थीं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

मैच के दौरान अनुष्‍का शर्मा की कई शानदार फोटोज कैमरामैन ने ली। इस दौरान आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा विश्‍वास के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती दिखीं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

लाल ड्रेस में अनुष्‍का शर्मा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इस ड्रेस में अनुष्‍का शर्मा बेहद खूबसूरत और क्‍यूट लग रही हैं। 

5/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

बहरहाल, आरसीबी के लिए यह मुकाबला अच्‍छी नहीं रहा क्‍योंकि उसे चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बनाए। जवाब में सीएसके ने 18.4 ओवर मे दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

6/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

मैच में उमेश यादव की पत्‍नी तानिया भी मौजूद थीं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए स्‍टेडियम में मौजूद थीं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।