लाइव टीवी

Virat Kohli Birthday: लग्जरी कारों से लेकर घड़ी तक, विराट कोहली के पास हैं ये 10 बेहद महंगी चीजें

Updated Nov 05, 2019 | 10:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Virat Kohli luxury Items: विराट कोहली मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। यहां उनके पास कुछ सबसे महंगी चीजों की लिस्ट है, जिनमें कुछ स्वैनी घड़ियां और कारें शामिल हैं।

Loading ...
1/ 8

Happy Birthday Virat Kohli: क्रिकेट के सबसे प्रतिष्ठित रिकॉर्ड्स के रखने वाले विराट कोहली मंगलवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि उनका ज्यादातर समय क्रिकेट में जाता है, लेकिन यहां हम उनकी कुछ ऐसी महंगी चीजों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन पर कोहली ने अपना मेहनत से कमाया मोटा पैसा खर्च किया है। जहां एमएस धोनी स्पोर्ट्स बाइक की शौकीन हैं तो कोहली का झुकाव लग्जरी कारों की तरफ है। साथ ही उन्हें और भी कई चीजों का शौक है।

 

विराट कोहली के पास रेंज रोवर कार है जिसकी कीमत 80 लाख रुपए है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कप्तान ज्यादातर अपनी ऑडी में यात्रा करते देखे जाते हैं, लेकिन उनके पास रेंज रोवर की सफेद शानदार कार भी है।
 

2/ 8

ऑडी Q7 कार की कीमत 83 लाख रुपये है। चाहे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को एयरपोर्ट पर रिसीव करना हो या शहर में घूमना कोहली को अक्सर अपनी ऑडी ड्राइव करते हुए देखा जाता है, जिसमें Q7 सबसे ज्यादा चलने वाली कार है। उन्होंने अपने कलेक्शन में काफी समय पहले एक सफेद रंग की ऑडी क्यू 7 को जोड़ा था कोहली के पास ऑडी एस 6 भी है जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ है।

3/ 8

कोहली के पास ऑडी कारों के साथ-साथ रेंज रोवर है, लेकिन बीएमडब्ल्यू X6 के रूप में उनके पास एक शानदार दमदार कार है जिसकी कीमत लगभग 1.2 करोड़ रुपये है। ऐसी अफवाहें हैं कि कार को भारतीय कप्तान ने अपनी शुरुआती कमाई में से खरीदा था।

5/ 8

ऑडी R8 V10 LMX जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ रुपए है। इस कार की पूरी दुनिया में सिर्फ 99 यूनिट हैं और भारत में केवल 4 हैं, जिनमें से एक 'किंग कोहली' के पास है।

6/ 8

विराट कोहली का गुड़गांव में एक बंगला है जो 500 वर्ग गज (यार्ड) में बना हुआ है और इसकी कीमत 80 करोड़ रुपए से ज्यादा है। उन्होंने कथित तौर पर इटली में अनुष्का से शादी करने के बाद यह  घर खरीदा था। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, घर गुड़गांव के DLF, फेज 1 में है।

7/ 8

Tissot T-Touch लिमिटेड एडीसन की कीमत 1 लाख रुपए है। कोहली इस स्विस वॉचमेकर ब्रांड के एंबेसडर भी हैं। कोहली ने एक बार कहा था कि उन्हें घड़ियां पहनना पसंद है और टिसॉट की घड़ियां उन्हें अच्छी लगती हैं।

8/ 8

हालांकि कोहली टिसोट के ब्रांड एंबेसडर हैं, लेकिन उनके पास लक्ज़री घड़ियों के लिए अपने प्यार को पूरा करने के लिए Panerai Luminor 1950 GMT 3 Days Automatic Acciaio भी है, जिसकी कीमत 6.5 लाख रुपये है। दिन-प्रतिदिन अपने ब्रांड वेल्यू में इजाफे के साथ वह अपने कलेक्शन में कुछ और ऐसी घड़ियों को शामिल कर सकते हैं।

Chandrayaan 3

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल