लाइव टीवी

इन ग्‍लैमरस मॉडल के दिल की धड़कन रह चुके हैं हार्दिक पांड्या, खूब चर्चा में रहे

Updated Jun 01, 2020 | 21:57 IST |

Hardik Pandya link ups with bollywood actress: भारतीय ऑलराउंडर कई ग्‍लैमरस मॉडल के दिलों की धड़कन रह चुके हैं। हार्दिक पांड्या का नाम कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ चर्चा में रहा। यहां जानिए सबकुछ।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्‍द ही पापा बनने वाले हैं। सर्बियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टानकोविच के बेबी बंप और शादी के फोटो दिखाते हुए पांड्या ने यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की। बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन सगाई होने तक दोनों ने अपने रिश्‍तें पर चुप्‍पी साध रखी थी। बहरहाल, भारतीय ऑलराउंडर कई ग्‍लैमरस मॉडल के दिलों की धड़कन रह चुके हैं। चलिए उनके सभी अफेयर्स के बारे में बताते हैं:

2/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

# हार्दिक पांड्या और लीसा शर्मा - हार्दिक पांड्या का सबसे पहले अफेयर कोलकाता आधारित मॉडल लीसा शर्मा के साथ उड़ा। क्रिकेटर ने तो अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक भी कर दिया था। बाद में पांड्या ने इस रिश्‍ते को नकारा और इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया, 'मैं एक बार सभी को स्‍पष्‍ट कर दूं कि मैं सिंगल हूं और अपने गेम पर लंबे समय के लिए ध्‍यान दे रहा हूं। बाद बाद यह अफवाह वाली फोटो बाहर आ रही है। यह हमारी कड़ी मेहनत पर न्‍यायिक नहीं है। इस अफवाह को खत्‍म करना अच्‍छा रहेगा। यही खत्‍म करते हैं। धन्‍यवाद। सभी को प्‍यार। हार्दिक।'

3/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

# हार्दिक पांड्या और परिणीति चोपड़ा- हार्दिक पांड्या का कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के साथ नाम जुड़ चुका है। एक समय उनका अफेयर परिणीति चोपड़ा के साथ भी बनाया गया था। इन दोनों के अफेयर की चर्चा ने तब जोर पकड़ा था जब परिणीति चोपड़ा ने साइकिल के साथ एक शानदार फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'सबसे शानदार पार्टनर के साथ एकदम सही ट्रिप। प्‍यार हवा में है।' इस पोस्‍ट पर हार्दिक ने जवाब दिया, 'क्‍या मैं अंदाज लगा सकता हूं? मेरे ख्‍याल से यह बॉलीवुड और क्रिकेट लिंक का दूसरा कनेक्‍शन है। वैसे शानदार फोटो लिया।' हालांकि, इस जोड़ी ने बाद में पुष्टि की थी कि ये एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

# हार्दिक पांड्या और ऐली एवराम - सबसे लंबे समय तक हार्दिक पांड्या के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एली अवराम के साथ रहे। दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी डेटिंग की और एक-दूसरे के एड शूट पर भी साथ नजर आए। हालांकि, बाद में दोनों के रास्‍ते अलग हो गए।

6/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

# हार्दिक पांड्या और ईशा गुप्‍ता - बॉलीवुड ब्‍यूटी ईशा गुप्‍ता के साथ भी हार्दिक पांड्या के अफेयर के चर्चे रहे। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई और यहां से प्‍यार परवान चढ़ा। खबरें आने लगी कि जल्‍द ही यह कपल अपनी रिलेशनशिप सार्वजनिक करने वाले हैं। हालांकि, दोनों ने इस तरह की खबरों को खारिज किया।

7/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

# हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला - एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला भी उन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस में से एक रहीं, जिनका नाम हार्दिक पांड्या के साथ उछला। इसकी शुरुआत हार्दिक पांड्या के एक फोटो पर उर्वशी रौतेला के कमेंट से हुई। हालांकि, रौतेला ने रिलेशनशिप की खबरों को सिरे से खारिज किया।

Chandrayaan 3

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल