लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Cricket News
  • india vs new zealand world test championship final pics kiwi players celebrate after getting icc mace

'जश्‍न तो बनता है': भारत को हराकर टेस्ट चैंपियंस न्यूजीलैंड ने ड्रेसिंग रूम में जमकर मचाई धूम, देखें खास फोटोज

Updated Jun 24, 2021 | 11:59 IST |

IND vs NZ Final: केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड ने बुधवार को विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। इसके बाद खिलाड़‍ियों ने इस तरह मनाया जीत का जश्‍न।

Loading ...
1/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

टीम इंडिया को ऐतिहासिक फाइनल में मात देने के बाद आईसीसी की टेस्‍ट गदा के साथ टिम साउथी और साथी खिलाड़ी।

2/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

अपना आखिरी टेस्‍ट खेलने वाले बीजे वॉटलिंग को कप्‍तान केन विलियमसन और अन्‍य खिलाड़‍ियों ने यादगार विदाई दी। वॉटलिंग और केन विलियमसन आईसीसी गदा के साथ जश्‍न के माहौल में डूबे हुए हैं।

3/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

खिताब जीतने के बाद ड्रिंक्‍स के साथ जश्‍न मनाते हुए डेवोन कॉनवे और साथी खिलाड़ी। न्‍यूजीलैंड के खिलाड़‍ियों ने ड्रेसिंग रूम में इस ऐतिहासिक जीत का जोरदार जश्‍न मनाया।

5/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

अनुभवी रॉस टेलर के आईसीसी टूर्नामेंट जीतने का सपना आखिरकार साकार हुआ। उनके हाथ में आईसीसी की गदा है। साथ में हैं डेवोन कॉनवे और टॉम लैथम। याद हो कि रॉस टेलर ने ही मैच में विजयी शॉट जमाया था।

6/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

केन विलियमसन और कोच ने आईसीसी गदा हाथ में लेकर खिताबी जीत का जश्‍न मनाया। न्‍यूजीलैंड खेमे में जीत की खुशी ने अलग ही जोश भर दिया।

7/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

दो योद्धा। भारतीय टीम को अहम मुकाबले में मात देने के बाद खुशी-खुशी ड्रेसिंग रूम की तरफ से लौटते हुए रॉस टेलर और कप्‍तान केन विलियमसन।

8/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

हम हैं नए चैंपियन। न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने आईसीसी गदा अपने हाथ में उठाई। न्‍यूजीलैंड ने आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के पहले चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

9/ 9
तस्वीर साभार: Twitter

न्‍यूजीलैंड को फाइनल में शानदार जीत दिलाने वाला टीम का पेस क्‍वार्टरेट। ये चारों तेज गेंदबाज काइल जेमिसन, टिम साउथी, ट्रेंट बोल्‍ट और नील वेगनर न्‍यूजीलैंड की जीत के हीरो रहे। चारों तेज गेंदबाजों ने विकेट लिए।

Chandrayaan 3

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल