लाइव टीवी

'Shraddha की पीठ को सिगरेट बड से जलाता था Aaftab', श्रद्धा के चेहरे पर चोटों की पहली फोटो आई सामने

Updated Nov 18, 2022 | 15:47 IST

Delhi Shraddha Murder Case News: श्रद्धा हत्याकांड में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच श्रद्धा के दोस्त ने टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए ऐसा खुलासा किया है जो आफताब की बर्बरता की कहानी को बयां करता है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • श्रद्धा मर्डर केस में दोस्त गाडविन ने किए आफताब को लेकर चौंकाने वाले खुलासे
  • श्रद्धा के साथ मारपीट के बाद उसे ही सुसाइड की धमकी देता था आफताब
  • आफताब ने कई बार की थी श्रद्धा की पिटाई

Delhi Shraddha Murder Case News: श्रद्धा मर्डर केस में TIMES NOW नवभारत पर किलर आफताब (Aftab Amin Poonawala) पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। टाइम्स नाउ नवभारत पर श्रद्धा के एक नहीं दो दोस्तों ने आफताब का वो हर राज खोला है जिसकी मदद से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस नृशंस हत्याकांड की कड़ियां जोड़ सकती है। श्रद्धा के बेस्ट फ्रेंड रहे गॉडविन ने आफताब पर अबतक का सबसे बड़ा खुलासा किया है। गॉडविन ने हमारे कैमरे पर कहा कि आफताब श्रद्धा को सिगरेट से पीठ पर जलाता था, उसके साथ मारपीट करता था। सिर्फ यही नहीं आफताब अक्सर श्रद्धा को ब्लैकमेल करता था और बार-बार सुसाइड की धमकी देता था और कहता था कि वो श्रद्धा के परिवार को फंसा देगा।

दोस्त ने किए कई खुलासे

गॉडविन और श्रद्धा लंबे समय से दोस्त थे, ऐसे में गॉडविन को श्रद्धा को लेकर हर वो बात पता है जो आफताब के कातिल मंसूबे साफ करते हैं। गॉडविन ने नवभारत संवाददाता शिवानी मिश्रा से बातचीत में कहा कि परिवार से प्यार की वजह से आफताब को सह रही थी। गॉडविन ने कहा कि जब आफताब का कॉल आता था वो श्रद्धा दूर जाकर बात करती थी। श्रद्धा ने ही उसे आफताब के खिलाफ पुलिस में न जाने की गुजारिश की थी। गॉडविन और श्रद्धा की आखिरी बार 4 मई को बात हुई थी।

चौंकाने वाला दावा

गाडविन ने कहा, 'उसे ब्लैकमेल करता था की, अगर अफताब की बात नहीं सुनी तो वह सुसाइड कर लेगा और श्रद्धा के परिवार पर आरोप लगायेगा। 
मैं अफताब से जब भी मिला उसके हाथों मे सिगरेट रहती ही थी। बहुत प्रताड़ित करने के बाद, कुछ श्रद्धा के दोस्तो ने अफताब को ऐसा न करने के लिए समझाया भी। उसे कहा की अगर आगे ऐसा हुआ तो वह पुलिस को शिकायत करेंगे। फिर वह मान गया था।  श्रद्धा, अफताब का कॉल आने पर 10 मीटर दूर जाकर बात करती थी। उसने ही हमे अफताब के खिलाफ पुलिस में न जाने की गुजारिश की।  वो अपने परिवार से बहुत प्यार करती थी, इसलिए अफताब को सह रही थी। श्रद्धा  मेरी दोस्त है कालेज की टाइम से।

फोटो आई सामने

हम लोग एक ग्रुप में थे साथ में प्रोजेक्ट बनाते थे साथ मे काम करते थे। श्रद्धा अफताब के बार में मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थी।' इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें श्रद्धा के चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। खबर के मुताबिक इस फोटो को श्रद्धा के एक दोस्त ने साझा किया है और दावा किया है कि यह दिसंबर 2020 की फोटो है जब आफताब ने श्रद्धा को बेरहमी से पीटा था।