लाइव टीवी

1971 युद्ध लड़ने वाले सैन्य अधिकारी के साथ लूटपाट, 2 महिलाओं ने ATM से यूं उड़ाए 40,000 रुपए

Updated Oct 04, 2019 | 15:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक रिटायर सैन्य अधिकारी से दो महिलाओं ने एटीएम के अंदर लूटपाट की और 40 हजार रुपए ले उड़ीं। मौके पर एटीएम में कोई गार्ड मौजूद नहीं था।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: साल 1971 के युद्ध में देश सेवा करते हुए अहम भूमिका निभाने वाले व्यक्ति को एक एटीएम के अंदर निशाना बनाए जाने की खबर सामने आई है। यह घटना राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिणी दिल्ली क्षेत्र में घटी। रिटायर कैप्टन एनके महाजन को दो महिलाओं ने लूट लिया। दिल्ली पुलिस की गई शिकायत में उन्होंने अपने साथ हुई घटना को बयां किया।

उन्होंने पुलिस को बताया, 'जब मैं एटीएम में दाखिल हो रहा था तो दो महिलाएं मेरा पीछा करते हुए एटीएम तक आ गईं। मैंने उन्हें बाहर रुकने के लिए कहा लेकिन वह अंदर आ गईं। यह घटना साफ तौर पर एटीएम के सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में देखी जा सकती है। मौके पर उन्हें रोकने और मुझे बचाने के लिए कोई गार्ड एटीएम में मौजूद नहीं था।'

आगे रिटायर सेना अधिकारी ने कहा, 'महिला होने के नाते मैं उन्हें एटीएम के अंदर आने से रोकने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सका और मैंने एटीएम मशीन के साथ अपने ट्रांजेक्शन शुरु कर दिया। जब मैंने रकम निकालने की कोशिश की तो एटीएम मशीन ने इशारा किया एटीएम में किसी परेशानीवश राशि उपलब्ध नहीं। उन महिलाओं में से एक ने मुझसे पूछा- क्या कोई समस्या और उस महिला से बात करने के दौरान दूसरी महिला ने मेरी जेब से 40 हजार रुपए निकाल लिए जो मैंने कुछ देर पहले बैंक से निकाले थे।' पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।