लाइव टीवी

Delhi water and sewer:दिल्लीवासियों को केजरीवाल की बड़ी राहत, पानी और सीवर के नए कनेक्शन में दी भारी छूट 

Updated Nov 22, 2019 | 12:19 IST

Arvind Kejriwal on water and sewer charge : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर भारी छूट देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार लोगों को अच्छी सुविधाएं देगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Delhi water and sewer charge : दिल्ली में पानी और सीवर के चार्ज पर छूट की घोषणा।

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में पानी और सीवर का नया कनेक्शन लेने वालों को बड़ी राहत दी है। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को कहा कि पानी और सीवर का नया कनेक्शन लने के लिए लोगों को अब केवल 2310 रुपए देने होंगे। अपने इस फैसले के पीछे मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार लोगों से टैक्स वसूलती है इसलिए उसकी जिम्मेदारी बनती है कि वह लोगों को बेहतर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराए।

मीडिया को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'मैं पानी के ऊपर राजनीति नहीं करना चाहता हूं। राजनीतिक दल पानी को लेकर गंदी राजनीति की जा रही है। मेरा उद्देश्य राजधानी के लोगों को स्वच्छ पानी मुहैया कराना है। जहां भी गंदे पानी की शिकायत है, सरकार उसे ठीक करेगी।' 

स्टोरी डेवलप की जा रही है...

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।