लाइव टीवी

अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी रहे आशुतोष ने 'हिंदू नेता बनने पर बधाई' देकर कसा तंज

Updated Nov 15, 2020 | 17:47 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी और कभी AAP के कद्दावर नेता रहे आशुतोष ने ट्वीट कर उनपर तंज कसते हुए कहा है- 'हिंदू नेता बनने पर बधाई'।

Loading ...
दिवाली की पूजा का टीवी चैनलों पर लाइव प्रसारण किया गया था

दिवाली का पर्व देश दुनिया में खासी धूमधाम के साथ मनाया गया वहीं राजधानी दिल्ली में भी इसको बेहद उत्साह और श्रद्धा के साथ सेलिब्रेट किया गया, कोरोना काल के बीच दिल्ली वालों की दिवाली भी अच्छी प्रकार से मनी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस दिवाली पर नई पहल की शुरूआत की उन्होंने दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजा का आयोजन किया जिसे लेकर  कभी AAP के कद्दावर नेता रहे आशुतोष ने ट्वीट कर तंज कसा है।

अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजा के मौके पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल उनकी पत्नी, राज्य के डिप्टी सीएम सिसौदिया और उनका परिवार सहित दिल्ली कैबिनेट के मंत्री भी इस पूजा में शामिल हुए।

इसको लेकर पूर्व जर्नलिस्ट और आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व सदस्य और चांदनी चौक से लोकसभा प्रत्याशी रहे आशुतोष (Ashutosh) ने  तंज कसते हुए ट्वीट किया है और लिखा-अरविंद केजरीवाल को हिंदू नेता होने पर बहुत बहुत बधाई'

गौरतलब है कि दिवाली की पूजा टीवी चैनलों पर लाइव प्रसारण किया गया था, केजरीवाल ने दिवाली के दिन यानि शनिवार को दिल्ली केअक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजा की थी,  वह अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ पूजा की रस्म में शामिल हुए थे केजरीवाल और उनकी पत्नी ने व दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने इसमें भाग लिया साथ ही आम दिल्लीवालों की भागीदारी भी दिवाली पूजा में टीवी चैनलों के माध्यम से रही।

इससे पहले केजरीवाल ने दिल्ली के निवासियों से अपील की थी कि वे टीवी पर लाइव जुड़कर पूजा में शामिल हों और दिल्ली की बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करे, दिल्ली इस समय जबर्द्स्त वायु प्रदूषण के दो-चार हो रही है जिससे निपटने के तमाम प्रयास नाकाम साबित हो रहे हैं वहीं दिवाली पर हुई आतिशबाजी ने इसमें और इजाफा किया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।