लाइव टीवी

दिल्ली के पालम विहार में को पायलट ने की खुदकुशी, सिमुलेटर टेस्ट में फेल होने की जानकारी आई सामने

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Sep 13, 2022 | 08:04 IST

राजधानी दिल्ली के साउथवेस्ट इलाके में एक एयरलाइन्स में काम करने वाले 32 साल के हैं को-पायलट की संदिग्ध हालत में लाश मिली।

Loading ...
को पायलट खुदकुशी मामले की जांच कर रही है दिल्ली पुलिस
मुख्य बातें
  • केरल का रहने वाला था को पायलट
  • दिल्ली के पालम विहार में किराए पर रहता था
  • दिल्ली पुलिस कर रही है जांच

केरल के रहने वाले मृतक की लाश पालम विहार इलाके के उसके फ्लैट में मिली यहां पर वह किराए पर रहता था। रविवार की सुबह फ्लैट के मालिक ने दिल्ली पुलिस को कॉल करके बताया कि उनके फ्लैट में रहने वाले युवक बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दिल्ली फायर सर्विस को बुलाया और दरवाजा तोड़कर युवक अस्पताल पहुंचाया क्या डॉक्टर दे उसे को मृत घोषित कर दिया।

को पायलट ने की खुदकुशी
मृतक केरला का रहने वाला है जो कुछ समय पहले ही दिल्ली शिफ्ट बुआ था जहां उसने 15 हजार रोए मासिक किराए पर पालम विहार इलाके में 2 कमरे का फ्लैट लिया था। उसके परिजन उसे शनिवार से कॉल कर रहे थे लेकिन उससे सम्पर्क न होने के कारण उन्होंने मकान मालिक को कॉल किया और जब मकान मालिक उसके फ्लैट पर पहुंचा तो को-पायलट का फ्लैट बंद था खिड़की से झांकने पर दिखा की वो जमीन पर गिरा पड़ा है।पुलिस के मुताबिक मृतक के शव के पास से शराब की खाली बोतल मिली, एक प्लास्टिक बोतल में कुछ लिक्विड मिला, उसकी कमर और हाथ चैन से बांध रखे थे जो कोड डिवाइस से लॉक्ड थे, मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था और उसके मुंह को टेप से बांध रखा था, मृतक के फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था।

Simulator test में हो गया था फेल
पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि मृतक Simulator test मे फेल हो गया था जिसकी वजह से तनाव में था। पुलिस ने उसकी एयरलाइन्स से उसके बारे में रिपोर्ट मांगी है और मृतक के फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया है। पुलिस को शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन शव के पास  से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।