लाइव टीवी

Delhi: दिल्ली के एक नामचीन साउथ इंडियन रेस्तरां के सांभर में 'मरी हुई छिपकली मिली, केस दर्ज

Updated Aug 04, 2020 | 00:16 IST

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक मशहूर साउथ इंडियन रेस्तरां में खाना खाने आए शख्स की शिकायत जिसके मुताबिक रेस्तरां में सांभर के ऑर्डर में मरी छिपकली  निकली  इसपर दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के पॉश इलाके कनॉट प्लेस स्थित एक रेस्तरां में एक ग्राहक को कथित तौर पर सांभर में मरी हुई छिपकली ((Dead Lizard) मिली। इसकी शिकायत के बाद रेस्तरां के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने रेस्तरां से सीसीटीवी फुटेज भी मांगे हैं।

शनिवार को एक व्यक्ति नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय रेस्तरां में भोजन करने गया। उसने डोसा का आर्डर दिया तो उसे सांभर के कटोरे के अंदर एक मृत छिपकली मिली। उन्होंने अपने मोबाइल फोन से इसका वीडियो बनाया।वीडियो में फतेहपुर के रहने वाले पंकज अग्रवाल को रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर चिल्लाते हुए और चम्मच में छिपकली दिखाते हुए देखा जा सकता है।

एक ग्राहक को सांभर की कटोरी में मरी हुई छिपकली मिली

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 'ग्राहक ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है, वो यहां के नियमित ग्राहक हैं और अपने दो दोस्तों के साथ रेस्तरां गए थे, उनकी शिकायत के मुताबिक उन्होंने डोसा और सांभर ऑर्डर किया था और जब वह खा रहे थे, उन्हें सांभर की कटोरी में मरी हुई छिपकली मिली, उन्होंने अपने मोबाइल फोन से इसकी तस्वीर खींच ली।

उन्होंने दक्षिण भारतीय व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध रेस्तरां के कर्मचारियों से कहा, मैंने कुछ सांभर (कटोरे से) खाए हैं। छिपकली का आधा हिस्सा गायब है।पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) ईश सिंघल ने कहा कि शिकायत के आधार पर हमने रेस्तरां के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 269 और 336 के तहत शिकायत दर्ज की है और मामले की जांच जारी है।

दिल्ली का खासा मशहूर है ये साउथ इंडियन रेस्तरां

कनॉट प्लेस स्थित रेस्तरां, दक्षिण भारतीय रेस्तरां की एक लोकप्रिय श्रृंखला की एक शाखा है। पुलिस इस होटल के सीसीटीवी फुटेज और कर्मचारियों की डिटेल की भी जांच कर रही है, पीड़ित ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसे खासा देखा जा रहा है, ये रेस्तरां खासा नामचीन है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।