लाइव टीवी

Delhi Crime News: दिल्ली में स्कूल जा रही स्टूडेंट की स्कूटी रोकी, फिर बदमाश ने किया जानलेवा हमला

Updated Jul 08, 2022 | 13:25 IST

Delhi Crime News : राजधानी के तिलक नगर इलाके में एक युवक ने 17 वर्षीय नाबालिग को चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता स्कूटी से स्कूल जा रही थी। तभी पड़ोसी युवक ने उसका रास्ता रोक लिया, और घायल कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्ली में स्कूल जा रही छात्रा पर चाकू से हमला
मुख्य बातें
  • आरोपी लंबे समय से कर रहा था छात्रा को परेशान
  • स्कूल जाते समय किया चाकू से हमला
  • परिजनों ने पहले भी की थी पुलिस को शिकायत

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में स्कूटी से अपने स्कूल जा रही छात्रा को युवक ने चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। झगड़े का शोर सुनकर मौके पर आए लोगों ने छात्रा को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से अपनी स्कूटी पर फरार हो गया। हालांकि बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने बताया कि, राजधानी के तिलक नगर इलाके में एक युवक ने 17 वर्षीय नाबालिग को चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता स्कूटी से स्कूल जा रही थी। तभी पड़ोसी युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। इसके बाद दोनों में कुछ देर बहस हुई। बाद में दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद युवक ने चाकू निकाल छात्रा पर वार कर दिया। और स्कूटी लेकर मौके से भाग गया।  

लंबे समय से कर रहा था परेशान

पुलिस के मुताबिक, छात्रा व पड़ोस मे रहने वाले युवक दोनों के बीच गत दो-तीन सालों से पहचान है। आरोपी छात्रा को लंबे समय से परेशान कर रहा था। इसे लेकर पीड़िता के परिजनों ने तिलक नगर पुलिस चौकी में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों परिवारों को बैठा आपस में सुलह करवा दी थी। आरोपी ने पुलिस को लिखित में भी दिया था कि, वो अब कभी भी छात्रा को परेशान नहीं करेगा।

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

पुलिस ने घायल छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया है। इधर, पुलिस खुद हैरान है कि, आरोपी की ओर से लिखित में देने के बाद भी इस तरह की घटना कारित करना समझ से परे है। वहीं पीड़िता के परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि, अगर पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से लेकर मामला दर्ज करती तो उनकी बेटी के साथ इस तरह की घटना नहीं होती।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।