लाइव टीवी

Delhi: तीन साल बदमाश था फरार, पकड़ने पहुंची पुलिस देख बालकनी से लगाई छलांग, टूटी 12 हड्डियां

Updated Sep 05, 2022 | 19:51 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली में पुलिस से बचने के लिए एक कुख्‍यात बदमाश की चालाकी उसी पर भारी पड़ गई। पुलिस को देख इस आरोपी ने पहली मंजिल के बालकनी से छलांग लगा दी। नीचे गिरने से आरोपी के शरीर में 12 जगह से हड्डी टूट गई। अब आरोपी का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस देख बालकनी से कूदने पर बदमाश की टूटी हड्डियां
मुख्य बातें
  • पुलिस को देखते ही बदमाश ने लगाई बालकनी से छलांग
  • आरोपी पर दर्ज हैं हत्‍या व हत्‍या के प्रयास जैसे आठ मामले
  • पुलिस आरोपी को अस्‍पताल पहुंचा करा रही है इलाज

Delhi Crime: दिल्‍ली के एक कुख्‍यात बदमाश क्राइम ब्रांच की टीम को देख भागना भारी पड़ गया। यह बदमाश गिरफ्तार हुआ, लेकिन जेल जाने से पहले अस्‍पताल पहुंच गया है। दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम जब इस बदमाश को पकड़ने रोहिणी गई और घर की घेराबंदी शुरू की तो इसने सिविल ड्रेस में आए पुलिसकर्मियों को देखकर पहचान लिया और पहली मंजिल की बालकनी से नीचे कूद कर भागने की कोशिश की। लेकिन यह चालाकी बदमाश को भारी पड़ गई, नीचे गिरने से आरोपी के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हुआ है। दिल्‍ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस बदमाश की हड्डी 12 जगह से टूटी है और अब अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

दिल्‍ली पुलिस ने आरोपी की पहचान रोहिणी के रहने वाले नवीन यादव के तौर पर की है। इस पर हत्या व हत्या के प्रयास समेत आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच इसे हाल ही में समयपुर बादली में हुई एक फायरिंग के एक मामले में खोज रही थी। पुलिस अब इसे गिरफ्तार कर अस्‍पताल में इलाज करा रही है।

पुलिस को देखते ही आरोपी कूद गया नीचे

डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि, क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि नवीन यादव सेक्टर-18 रोहिणी स्थित एक फ्लैट में अंदर छिपा हुआ है। जानकारी मिलने के बाद एसीपी नरेश कुमार, इंस्पेक्टर पवन व राकेश के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। यह टीम वहां पर सिविल वर्दी में पहुंची और घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी को किसी तरह से पुलिस के आने की भनक लग गई और यह गिरफ्तारी से बचने के लिए पहली मंजिल के बालकनी से नीचे कूद गया। जिससे इसके शरीर में कई जगह पर हड्डी टूट गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह आरोपी पिछले तीन साल से फरार चल रहा का। यह मूलरूप से गांव शेरशाह, सोनीपत, हरियाणा का रहने वाला है। यह ग्रेजुएशन करने के बाद 25 साल की उम्र में आपराधिक दुनिया में आया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।