लाइव टीवी

Delhi Election: कांग्रेस उम्मीवदवार का दावा- शाहीन बाग के लोग रोज करते हैं मुझे फोन, करता हूं मदद

Updated Feb 01, 2020 | 21:36 IST

दिल्ली के विकासपुरी से कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश शर्मा शाहीन बांग को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जब कोई उनसे कोई मदद मांगने आता है तो वह मदद करते हैं।

Loading ...
कांग्रेस उम्मीवदवार का दावा- शाहीन बाग वालों की करता हूं मदद
मुख्य बातें
  • दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान जोरों पर, कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • मुकेश शर्मा बोले- शाहीन बाग के लोग मुझे करते हैं फोन, मैं करता हू मदद
  • मुकेश शर्मा दिल्ली के विकासपुरी से हैं कांग्रेस उम्मीदवार, शीला सरकार में रह चुके हैं राज्यमंत्री

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान इन दिनों शाहीन बाग का मुद्दा भी छाया हुआ है। बीजेपी इस मुद्दे को लेकर जहां कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को घेर रही है वहीं दोनों दल बीजेपी पर  इस मुद्दे को लेकर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विकासपुरी से उम्मीदवार मुकेश शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कर रहे हैं कि उन्होंने शाहीन बाग के लोगों की मदद की है औऱ वे नियमित रूप से उन्हें फोन करते हैं।

इस वीडियो में मुकेश शर्मा कहते हैं, 'मैं गांव से हूं और मेरी जड़ें गांव से हैं जहां से मैं हूं। मैं जब भी मदद करता हूं और मैं यह बेहद विनम्रता और ईमानदारी से करता हूं। मैंने शाहीन बाग के लोगों की मदद की है। वे मुझे हर दिन फोन करते हैं। मैं और कुछ नहीं कहना चाहता। वहां ऐसे लोग होंगे, जिनका दोहरा चरित्र हो।'

मुकेश शर्मा दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और शाली दीक्षित सरकार में उनके सचिव रह चुके हैं। इससे पहले शीला सरकार के दौरान वो दिल्ली के उत्तम नगर से कांग्रेस के विधायक रह चुके है। आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA), एनआरसी के खिलाफ शाहीन बाग में महिलाएं और बच्चे बीते 45 दिनों से भी अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा 'सरकार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए तैयार है लेकिन यह नियमों के दायरे में होना चाहिए और नरेंद्र मोदी सरकार उनसे संवाद कर सीएए के प्रति उनके सारे संदेहों को दूर करने के लिए तैयार है।'

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।