लाइव टीवी

Rohini Court fire : दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में आग, मौके पर दमकल की गाड़ियां 

Updated May 18, 2022 | 12:16 IST

दिल्ली में रोहिणी कोर्ट की दूसरी मंजिल पर आग लगने की खबर है। दमकल की पांच गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं।  शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक कोर्ट के चेंबर नंबर 210 में आग लगी है।

Loading ...
रोहिणी कोर्ट में बुधवार को आग लग गई।

Rohini Court fire : दिल्ली में रोहिणी कोर्ट की दूसरी मंजिल पर आग लगने की खबर है। दमकल की पांच गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक कोर्ट के चेंबर नंबर 210 में आग लगी है। दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें बुधवार सुबह 11 बजकर 10 मिनट में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दमकल की गाड़ियों को रवाना किया गया। अभी इस घटना में जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। बता दें कि दिल्ली के मुंडका में शुक्रवार को भीषण आग लगी। इस हादसे में 27 लोगों की मौत हुई। इस घटना के पांच दिन बाद राहिणी कोर्ट में आग लगी है।   

27 लोगों की दर्दनाक मौत
राष्ट्रीय राजधानी के पश्चिमी इलाके में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास स्थित चार मंजिला व्यावसायिक इमारत में शुक्रवार शाम आग लगने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य झुलस गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आग इमारत की पहली मंजिल से लगनी शुरू हुई जहां सीसीटीवी कैमरा और राउटर निर्माता कंपनी का कार्यालय था। उन्होंने कहा कि आग बुझाने के काम में 30 से अधिक दमकल वाहनों को लगाया गया।

नरेला की फैक्ट्री में आग लगी
गत शनिवार को नरेला स्थित एक फैक्ट्री में आग लग गई। आग एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी। आग लगने की जानकारी मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। जिस फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई, वहां पर प्लास्टिक दाना बनाया जाता था। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।