लाइव टीवी

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, बुखार और सांस लेने में शिकायत

Updated Jun 16, 2020 | 10:48 IST

Satyendra Jain admitted in hospital: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को फीवर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कोविड 19 का टेस्ट भी हुआ है और नतीजे का इंतजार है।

Loading ...
BREAKING NEWS
मुख्य बातें
  • दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, बुखार और सांस लेने की थी शिकायत
  • स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट भी हुआ रिजल्ट का इंतजार
  • दिल्ली में कोरोना के मामले 41 हजार के पार

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को फीवर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कोविड 19 का टेस्ट भी हुआ है। कल रात से उन्हें सांस लेने में शिकायत होने के साथ हल्का बुखार था। ऐहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी गले की खराश और बुखार था जिसके बाद उनका कोविड टेस्ट कराया गया और रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। यहां यह जानना जरूरी है कि दिल्ली में कोरोना के मामले 41 हजार के पार हैं।

दिल्ली में जमीनी हकीकत कुछ और
दिल्ली में आप सरकार के दावों के बाद भी जमीनी हकीकत अच्छी नहीं है। दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए कई तरह के कदम उठाए गए हैं। केंद्र सरकार की तरफ से 6 आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति की गई है ताकि केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच बेहतर संमन्वय स्थापित हो चुके। इसके साथ ही सर्वदलीय बैठक में कई तरह के सुझाव दिए गए। दिल्ली में प्रतिदिन 18 हजार टेस्ट कराए जाने पर सहमति बनी। इसके साथ ही कोरोना टेस्ट के शुल्क को आधा किए जाने की बीजेपी की तरफ से मांग की गई थी। 

कांग्रेस की तरफ से थी यह मांग
दिल्ली और देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस ने  भी गृहमंत्री अमित शाह से मांग की। कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि सभी संक्रमितों को 10 हजार रुपए की मदद की जाए। इसके साथ ही इस बात का जिक्र किया गया कि देशभर में कोरोना टेस्ट की रफ्तार को और तेज किए जाने की जरूरत है। यही नहीं गैर बीजेपी शासित राज्यों के साथ केंद्र सरकार की रुख पर भी सवाल उठाया गया है। बताया जा रहा है कि केंद्र ने आश्नासन दिया कि  किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।