लाइव टीवी

Delhi Crime: रील बनाने की ऐसी सनक की नाबालिग ने काट दिया महिला का गला, पुलिस ‘जूते’ की मदद से पहुंची आरोपी तक

Updated Aug 16, 2022 | 16:05 IST

Delhi Crime: साकेत इलाके में एक जून को महिला का गला काटकर मोबाइल लूट मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। इस वारदात को एक नाबालिग ने अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार आरोपी को रील बनाने की सनक है। इसका फोन चोरी हो गया तो इसने महिला का गला काटकर फोन छीन लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
महिला का गला काटकर मोबाइल छीनने वाला गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • महिला का गला काट कर मोबाइल छीनने वाला गिरफ्तार
  • जूते पर बने एक लोगो के माध्‍यम से पुलिस ने लगाया पता
  • आरोपी का मोबाइल चोरी हो गया, इसलिए छीना मोबाइल

Delhi Crime: साकेत इलाके में एक महिला का गला काटकर मोबाइल छीनने के मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। इस वारदात को एक नाबालिग ने अंजाम दिया था। आरोपी को सोशल मीडिया पर रील बनाने की सनक थी। उसका मोबाइल चोरी हो गया तो उसने दूसरे से मोबाइल छीनने का प्‍लान बनाया और चेहरे पर मास्‍क लगाकर साकेत पहुंचा। यहां पर उसने एक अकेली महिला को मोबाइल पर बात करता देख पीछे से हमलाकर गला काट दिया और मोबाइल लेकर फरार हो गया। घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस आरोपी के जूते पर बने एक लोगो की मदद से उस तक पहुंची और दबोच लिया। पुलिस ने उसके वे जूते भी जब्त किए हैं जो उसने वारदात के समय पहने थे।

बता दें कि, बीते एक जून को रजनी नामक एक महिला रात लगभग 8:30 बजे पैदल अपने घर जा रही थी। साकेत स्थित एसडीएम कार्यालय के पास पहुंचने पर अचानक पीछे से आए एक लड़के ने महिला के गले पर धारदार हथियार से वार कर गिरा दिया और महिला का मोबाइल लेकर फरार हो गया। वहां से गुजर रहे एक शख्स ने यह घटना देख ली और जख्‍मी महिला को अपनी स्कूटी से अस्पताल पहुंचाकर जान बचाई।

100 कैमरों की फुटेज खंगालते हुए आरोपी तक पहुंची पुलिस

दक्षिण जिला डीसीपी बेनिटा मैरी ने बताया कि, इस घटना की जांच कर रही टीम को पहले समझ में ही नहीं आ रहा था कि महिला का गला क्‍यों काटा गया। इसलिए इस मामले की जांच स्पेशल स्टाफ को सौंपी गई। टीम ने सबसे पहले महिला के घर से चर्च तक के रूट पर लगे करीब 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इस दौरान एक कैमरे में महिला के ठीक पीछे एक संदिग्ध दिखाई दिया। उसका चेहरा मास्क से ढका था, इसलिए पहचान नहीं हो पाई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, इसके बाद साकेत इलाके के कुछ अन्य फुटेज देखे गए तो वह एक ऑटो से साकेत मेट्रो स्टेशन के पास उतरता दिखा। इस फुटेज में उसका चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन जूते पर बना एक लोगो साफ दिख गया। इसके बाद टीम ने एक महीने से ज्यादा समय तक साकेत के आसपास आरोपी को तलाश की। जिसके बाद पुलिस को ऐसे ही लोगो वाले जूता पहने एक युवक दिखाई दिया। जिसके बाद उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने वारदात कबूल कर ली। पुलिस के अनुसार आरोपी 15 साल का है और पत्थर घिसाई का काम करता है। इसे सिर्फ रील बनाने के लिए मोबाइल चाहिए था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।