लाइव टीवी

'आप आगे चलकर देश के प्रधानमंत्री बनें..' बुजुर्ग महिला ने अरविंद केजरीवाल को दिया ये आशीर्वाद, देखें Video

Updated Dec 28, 2019 | 01:08 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक कार्यक्रम के दौरान एक बुजुर्ग महिला ने देश का पीएम बनने का आशीर्वाद दिया। केजरीवाल ने इसका वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सभाएं कर रहे हैं और जनता के बीच जाकर उनसे संपर्क बना रहे हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने टाउन हॉल मीटिंग के दौरान जनता से संवाद किया। इस दौरान एक बेहद दिलचस्प वाक्या हुआ।

दरअसल एक बुजुर्ग महिला ने अरविंद केजरीवाल से मिलने की इच्छा जताई। उनकी इच्छा को देखते हुए केजरीवाल ने उन्हें मंच पर आने के लिए आमंत्रित किया। मंच पर आने के बाद बुजुर्ग महिला ने केजरीवाल को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री तो हैं ही, वे उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहती हैं, उनका आशीर्वाद है कि वे आगे चलकर देश के प्रधानमंत्री बनें।

सीएम केजरीवाल ने खुद इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में वह बुजुर्ग महिला सीएम केजरीवाल की प्रशंसा करती है फिर उन्हें भारत का प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद देती हैं। उसने कहा कि वह केजरीवाल से मिलना चाहती थी और उन्हें आशीर्वाद देना चाहती थी।

जनता की भारी भीड़ के सामने बुजुर्ग महिला ने मंच से माइक पर कहा कि वह दिल्ली के सीएम को देश का पीएम बनते देखना चाहती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही काफी लोग इसे शेयर कर रहे हैं।

महिला ने आगे कहा कि आप जैसा बेटा हर किसी को मिले, आपने काफी अच्छे काम किए हैं। अंत में उसने केजरीवाल जिंदाबाद कहकर अपनी बात खत्म की। इसके बाद केजरीवाल ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिए।

इस बीच जनता ने नारे लगाने शुरू कर दिए- अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल..। बताया जा रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का यही चुनावी नारा होने वाला है। इस वीडियो को अब तक 8000 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। केजरीवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आज एक बुजुर्ग अम्मा ने आशीर्वाद दिया..।

आपको बता दें कि दिल्ली में अगले साल जनवरी माह या फरवरी माह में विधानसभा चुनाव आयोजित किए जा सकते हैं। इस बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ती नजर आ रही है।

उन्होंने अपनी सभाओं में स्वच्छ दिल्ली का वादा करते हुए वापस से सत्ता में आने का दावा कर रही है। आम आदमी पार्टी 15 से 20 जनवरी के बीच पार्टी का घोषणापत्र जारी करेगी। इस बात की घोषणा खुद केजरीवाल ने शुक्रवार को की।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।