लाइव टीवी

घोषणा पत्र के लिए जनता से सुझाव मांगेगी BJP, यूपी नंबर वन 'सुझाव आपका- संकल्प हमारा' अभियान लॉन्‍च 

Updated Dec 15, 2021 | 14:12 IST

UP Assembly Elections 2022 : इस मौके पर मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि 2017 में हुए विधानसभा चुनाव से पहले हमने विपक्षी पार्टियों की तरह घोषणा पत्र नहीं जारी किया था, बल्कि संकल्प पत्र को जारी किया था।

Loading ...
लोगों से मिले सुझावों को अपने संकल्प पत्र में शामिल करेगी भाजपा।
मुख्य बातें
  • यूपी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपना चुनावी अभियान तेज किया
  • यूपी नंबर वन 'सुझाव आपका- संकल्प हमारा' अभियान में लोगों से सुझाव मांगेगी पार्टी
  • जनता से मिले सुझावों को अपने संकल्प पत्र में शामिल करेगी भारतीय जनता पार्टी

लखनऊ : विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे जोश और जुनून के साथ चुनाव मैदान में उतर चुकी है। पार्टी ने अपना चुनाव अभियान तेज कर दिया है। बुधवार को इसी क्रम में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी यूपी ने अपना चुनावी अभियान लॉन्‍च किया। इस अभियान के तहत बीजेपी घोषणा पत्र के लिए जनता से सुझाव मांगेगी और अनुकरणीय सुझावों को संकल्‍प पत्र में शामिल करेगी।

लोगों के सुझावों को अपने घोषणापत्र में शामिल करेगी पार्टी

यूपी नंबर वन 'सुझाव आपका- संकल्प हमारा' अभियान में प्रदेश भर से आने वाले सुझावों को अपने घोषणापत्र में शामिल करेगी बीजेपी। जनता मिस्‍ड कॉल, वेबसाइट और ईमेल के जरिए सुझाव भेज सकती है। इसके लिए बाकायदा एक नंबर, ईमेल आईडी और वेबसाइट तैयार की गई है। इतना ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों से सुझाव जुटाने के लिए 30 हजार जगहों पर सुझाव पेटिका रखी जाएगी।

भाजपा का संकल्प पत्र लोक कल्याण के लिए-सीएम योगी

इस मौके पर मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि 2017 में हुए विधानसभा चुनाव से पहले हमने विपक्षी पार्टियों की तरह घोषणा पत्र नहीं जारी किया था, बल्कि संकल्प पत्र को जारी किया था। विपक्षी पार्टियों द्वारा घोषणा पत्र जारी किया जाता है जो समय के साथ ही कहीं किनारे लग जाता है.. वहीं, भाजपा का संकल्प पत्र लोक कल्याण और राष्ट्र कल्याण के लिए होता है। फर्क साफ है वो इस बात को लेकर कि पहले की सरकारें किसानों पर गोलियां चलाती थीं। हमने किसानों को ऋण से मुक्ति देने के लिए उनका ऋण माफ किया।

UP: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव की अमर्यादित और असंस्कारित भाषा पर किया तीखा प्रहार

'सरकार की नियत बदली तो विकास हुआ'

सीएम योगी बोले- फर्क साफ है कि पहले की सरकार में गौ हत्या और तस्करी होती थी। हमने अवैध बूचड़खाने बंद कर गोवंश संरक्षण शुरू कर, गौ पालकों को 900 रुपए प्रति माह देने का काम किया। आज साढ़े 4 लाख नौकरियां दी गईं। कहीं कोई उंगली नही उठा सकता, कहीं पत्ता नही हिलता। ये वही प्रदेश है जहां लोग कहते थे कि यहां कुछ नही हो सकता, वही प्रदेश हाइवे, एक्सप्रेस वे बना रहा है, प्रदेश वही है संसाधन वही है। सरकार बदली है, नीति-नियत बदली है।

UP:'चाहे लाल टोपी वाला हो या जालीदार, कोई अपराधी नहीं बख्शा जाएगा' बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्या 

सीएम योगी ने उबलब्धियां गिनाईं

सीएम ने आगे कहा कि आज आस्था के केंद्रों को सम्मान मिल रहा है। अब यूपी में दंगा नहीं होता, बल्कि पर्व-त्यौहार धूमधाम से मनाए जा रहे हैं। जब काम ईमानदारी से होता है, तो सोच ईमानदार और काम दमदार दिखता है। आज यूपी दमदार कामों से जाना जाता है। जब हम 2014 और 2017 में प्रचार के लिए निकले थे तब पश्चिम यूपी में हर अभिभावक चिंतित रहता था कि उसकी बेटी सुरक्षित है कि नहीं, लेकिन 2017 के बाद पूरे प्रदेश का हाल बदल गया और आज हर कोई सुरक्षित है।