लाइव टीवी

कुछ हफ्तों में हिंदू मुस्लिम और जिन्ना खूब सुनाई देंगे, राकेश टिकैत ने किसानों को किया सावधान

Updated Jan 24, 2022 | 21:55 IST

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि आने वाले कुछ हफ्तों में हिंदू मुस्लिम और जिन्ना के मुद्दे खूब सुनाई देंगे इसलिए मतदान को लेकर सावधान रहें।

Loading ...
भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत

अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) : भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने किसानों को हिंदू मुस्लिम की राजनीति के जरिए ध्रुवीकरण करने की कोशिशों से होशियार करते हुए कहा है कि किसान मतदान जैसे महत्वपूर्ण विषय को लेकर पूरी तरह सतर्क हैं।

टिकैत ने रविवार की रात इगलास इलाके में एक निजी समारोह से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आने वाले कुछ हफ्तों में हिंदू मुस्लिम और जिन्ना के मुद्दे खूब सुनाई देंगे, मगर किसानों को ऐसे भ्रमित करने वाले मुद्दों से होशियार रहना होगा।

उन्होंने किसानों को सतर्क करते हुए कहा, "मतों का ध्रुवीकरण करने और निहित स्वार्थों के जरिए ध्यान भटकाने के लिए हिंदू मुस्लिम के मुद्दे उठाए जाएंगे। अगले 15 मार्च तक हिंदू मुस्लिम और जिन्ना उत्तर प्रदेश के अतिथि बन जाएंगे।

इस सवाल पर कि किसानों का चुनावी रुझान क्या है टिकैत ने कहा कि जब किसानों की उपज को उसकी लागत के आधे दाम पर बेचने पर मजबूर किया जा रहा हो तो उन्हें बताने की जरूरत नहीं है कि वोट किसे देना है। किसान अपने मुद्दों को लेकर बहुत होशियार हैं।"