लाइव टीवी

Amit Shah in UP: अयोध्या पहुंचे अमित शाह ने हनुमानगढ़ी के किए दर्शन, महंत नृत्य गोपाल दास से भी की मुलाकात

Updated Dec 31, 2021 | 13:31 IST

गृह मंत्री अमित शाह ने आज अयोध्या में हनुमान गढ़ी में पूजा अर्चना की और बाद में मंहत नृत्यगोपाल दास से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
अयोध्या पहुंचे अमित शाह, हनुमानगढ़ी में की पूजा- अर्चना
मुख्य बातें
  • अपने यूपी दौरे के दौरान शाह ने किया अयोध्या का दौरा
  • हनुमानगढ़ी में दर्शन करने के बाद रामलला के दर पर पहुंचेगें गृह मंत्री
  • अमित शाह के आज यूपी में कई कार्यक्रम और जनसभाएं

अयोध्या:  अपने यूपी दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अयोध्या का दौरा कर सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन किए। इस दौरान शाह ने यहां पूजा अर्चना की और मंदिर के पुजारी ने पगड़ी पहनाई और महंतों ने उन्हें एक गदा भेंट की। अयोध्या में इस दौरान गृह मंत्री ने महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। शाह ने इसके बाद रामलला के दर्शन करने जाएंगे। अपने इस दौरे पर शाह के आज यूपी में कई कार्यक्रम हैं।

आज हैं शाह के ये कार्यक्रम

भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) की उत्तर प्रदेश इकाई द्वारा विज्ञप्ति के अनुसार, शाह आज राजकीय इंटर कॉलेज मैदान, अयोध्या में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह इंडस्ट्रियल एरिया मैदान, संतकबीर नगर में जनसभा के दौरान जनसंवाद करेंगे। शाम को अमित शाह बरेली के कुतुब खाना चौराहा से रोड शो का नेतृत्व करेंगे तथा फिर पटेल चौक बरेली में जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने बताया सपा की ABCD का मतलब- अपराध, भाई-भतीजावाद, करप्‍शन और दंगा

किया था सपा पर हमला

आपको बता दें कि अमित शाह इन दिनों यूपी का दौरा कर रहे हैं।विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी जनसभाओं में शाह ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश की जनता को बुआ-बबुआ-बहन का ''निजाम'' नहीं चाहिए बल्कि उसने श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शासन वापस लाने का मन बना लिया है।' शाह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश को एक नए प्रकार का लैब दिया, जिसका मतलब है एल से लूट, ए से आतंकवाद और बी से भ्रष्टाचार।

ये भी पढ़ें: UP विधानसभा चुनाव में हम 300 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं, जातिवादी दल हैं SP-BSP: अमित शाह