लाइव टीवी

UP Assembly Elections 2022: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बताया, बीजेपी और सपा में फर्क क्या है

Updated Nov 28, 2021 | 06:57 IST

2022 में यूपी में किसकी सत्ता होगी इसके लिए राजनीतिक दल एक दूसरे पर बयानों के जरिए हमला कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी जहां दंगल कराती है वहीं सपा दंगे कराती है।

Loading ...
अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री
मुख्य बातें
  • यूपी के बागपत में अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा, दंगे कराती है
  • 'बीजेपी को प्रदेश के विकास की चिंता'
  • 'यूपी में विपक्षी दलों के पास मुद्दों की कमी'

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन भाषणों के जरिए सियासी फसल काटने की तैयारी हो रही है। उस क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बागपत में संसद खेल महाकुंभ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी, दंगल मैच कराने में ना सिर्फ यकीन करती है बल्कि उसे कराती भी है। लेकिन समाजवादी पार्टी सिर्फ दंगों का आयोजन करती है। 

अखिलेश यादव को परेशानी क्यों है
अनुराग ठाकुर जो यूपी चुनाव के लिए सह प्रभारी भी हैं ने कहा कि अखिलेश यादव को नागवार लगता है कि बागपत में बीजेपी दंगल का आयोजन क्यों करा रही है। लेकिन वो अखिलेश यादव को बताना चाहते हैं कि तुम दंगे करवाते हो, हम दंगल कराते हैं। अखिलेश यादव को परेशानी है कि बीजेपी के सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन क्या करवाते हैं। यदि बीजेपी, युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है तो उसमें बुरा क्या है।

'सपा को सिर्फ वोट से मतलब'
समाजवादी पार्टी पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा था कि सिर्फ वोटों की खातिर अखिलेश यादव जिन्ना समर्थक बन गये हैं। सिर्फ वोटों की खातिर उन्हें सरदार वल्लभ भाई पटेल और जिन्ना में फर्क नहीं दिख रहा है। योगी आदित्यनाथ करीब करीब सभी चुनावी भाषण में कहते हैं कि सिर्फ वोटों के लिए समाजवादी पार्टी दंगे कराती रही है। 2017 के चुनाव में 403 सदस्यों वाली विधानसभा में बीजेपी को प्रचंड जीत हासिल हुई थी। बीजेपी के खाते में 312 सीटें आई थीं, जबकि समाजवादी पार्टी की करारी हार हुई थी।