लाइव टीवी

Uttarakhand Assembly Elections 2022: जनता के मिजाज से साफ बीजेपी एक बार फिर बनाने जा रही है सरकार- अमित शाह

Updated Jan 28, 2022 | 16:37 IST

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि जनता के उत्साह से पता चल रहा है कि बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है।

Loading ...
Uttarakhand Assembly Elections 2022: जनता के मिजाज से साफ कि बीजेपी एक बार फिर बनाने जा रही है सरकार- अमित शाह
मुख्य बातें
  • उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक ही चरण में सभी 70 सीटों पर चुनाव
  • 10 मार्च को आएंगे नतीजे
  • उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस में कड़ी टक्कर, आप के उम्मीदवार भी दे रहे हैं चुनौती

उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक ही चरण में मतदान संपन्न होगा। 2022 में क्या बीजेपी एक बार फिर सरकार बना पाने में कामयाब होगी या बाजी कांग्रेस के हाथ लगेगी। मतदाता, उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद कर देंगे जिसका नतीजा 10 मार्च को आएगा। कोविड काल में नियम कानून के दायरे में गृहमंत्री अमित शाह ने रुद्रप्रयाग में डोर टू डोर कैंपेन किया और उम्मीद जताई कि जिस तरह से लोगों को जनसमर्थन मिल रहा है उससे पता चलता है कि बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। 

'एक बार फिर आ रही है बीजेपी सरकार'
अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में उत्तराखंड में पिछले पांच वर्ष चली भाजपा सरकार ने प्रदेश के विकास और जनता के जनकल्याण का एक अभूतपूर्व समन्वय स्थापित कर देवभूमि को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया है। जनता ने भाजपा को पुनः प्रचंड बहुमत से लाने का मन बना लिया है। उत्तराखंड की विकास यात्रा को निरंतर जारी रखने के लिए प्रदेश में पुनः भाजपा सरकार लाना आवश्यक है। आज रुद्रप्रयाग में लोगों से संपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगे। 

Uttarakhand BJP Candidate List 2022: भाजपा ने उत्तराखंड में इन चेहरों पर लगाया है दांव, यहां देखें पूरी लिस्ट
आप और कांग्रेस पर साधा निशाना
अमित शाह ने जिस मकसद के साथ अटल बिहारी वाजपेयी जी ने उत्तराखंड राज्य का गठन किया वो बीजेपी की अगुवाई में तरक्की के रास्ते पर है। वो उत्तराखंड की जनता तो यह बताना चाहते हैं कि डबल इंजन की सरकार होने की वजह से हम राज्य की तरक्की में योगदान कर सकने में कामयाब हुए हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सड़ी गली नीतियां देश के विकास में सहायक नहीं हो सकती हैं। कांग्रेस का काम ही सिर्फ लोगों को बांट कर राज करने की रही है। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी जिसे दिल्ली को सही तरह से संभालना चाहिए वो अपने फर्ज को निभाने में नाकाम रहे हैं।