लाइव टीवी

कान्स में इस सिंगर का गाना सुनकर रोक नहीं पाई दीपिका, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया, कुर्सी से उठकर करने लगीं डांस

Updated May 18, 2022 | 21:36 IST

Cannes Film Festival Video: बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड कर रहे हैं। फिल्म फेस्टिवल से एक वीडियो सामने आया है। इसमें दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े डांस करने लगीं। देखें वीडियो...

Loading ...
Cannes Film Festival
मुख्य बातें
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
  • कान्स फिल्म फेस्टिवेल में राजस्थान के लोक गायक मामे खान ने घूमर गाया।
  • घूमर सुनते ही उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया, दीपिका पादुकोण डांस करने लगीं।

मुंबई. कान्स फिल्म फेस्टिवल में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और दीपिका पादुकोण ने भारतीय पवेलियन का उद्घाटन किया। इस मौके पर तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और उर्वशी रौतेला भी मौजूद थे। इस दौरान राजस्थान के लोक गायक मेमे खान अनुराग ठाकुर के दल में शामिल हैं। मामे खान ने इस मौके पर गाना गाया तो चारों एक्ट्रेस खुद को डांस करने से रोक नहीं सकीं। 

मामे खान ने राजस्थान का पॉपुलर लोक गाना घूमर गाया। इस दौरान तमन्ना भाटिया, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला और भाटिया अपनी सीट से खड़ी होकर डांस करने लगी। इस मौके पर अनुराग ठाकुर के दल में शामिल ए.आर.रहमान, आर.माधवन, प्रसून जोशी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, वाणी कपूर, शेखर कपूर और रिकी केज भी वहां पर मौजूद थे। आपको बता दें कि राजस्थान के पॉपुलर लोक गायक मामे खान इससे पहले लक बाय चांस, नो वन किल्ड जेसिका जैसी बॉलीवुड फिल्मों में गाना गा चुके हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी उन्होंने राजस्थान की पारंपरिक पोशाक पहनी हुई थी।  

Also Read: Cannes Film Festival में बोलीं दीपिका पादुकोण- '15 साल पहले किसी को नहीं था मेरे टैलेंट पर विश्वास'    

ऐसा था दीपिका पादुकोण का लुक
दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की पेंट सूट पहना हुआ है। वहीं, तमन्ना भाटिया ने येलो कलर का ड्रेस कैरी किया है। पूजा हेगड़े व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई। इससे पहले दीपिका पादुकोण का कान्स फिल्म फेस्टिवल से लुक सामने आया था। इसमें दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ब्लैक कलर की शिमरी स्ट्राइप्ड साड़ी पहनी है।। इसमें स्ट्राइप्स में ब्लॉक प्रिंट है और हाथ की कढ़ाई की गई है। दीपिका ने हाई बन बनाया है। उन्होंने इस दौरान सब्यसाची के बंगाल रॉयल कलेक्शन की ज्वैलरी कैरी की है। 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने भारतीय पवेलियन के उद्घाटन में कहा था, ' एक दिन भारत कान्स में नहीं बल्कि कान्स भारत में होगा। मुझे लगता है कि बतौर एक देश हम काफी आगे आ चुके हैं, मुझे गर्व होता है कि एक भारतीय होने के नाते मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रही हूं।' दीपिका पादुकोण इस साल कान्स की ज्यूरी की सदस्य हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।